जनपद अध्यक्ष चुनाव में खरीद फरोख्त का खुलासा, BJP कैंडिडेट को वोट कम मिले तो पैसे वसूलने पहुंची पूर्व MLA

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भाजपा की पूर्व विधायक ममता मीणा एक जनपद सदस्य के घर रुपयों की वसूली के दिए दबाव बनाती नजर आ रही हैं।

Updated: Sep 05, 2022, 12:04 PM IST

जनपद अध्यक्ष चुनाव में खरीद फरोख्त का खुलासा, BJP कैंडिडेट को वोट कम मिले तो पैसे वसूलने पहुंची पूर्व MLA

गुना। मध्य प्रदेश में नगर निकाय और पंचायत चुनाव के दौरान सत्ताधारी दल बीजेपी धनबल के बदौलत जनमत को प्रभावित करने के आरोप लगते रहे। अब इन आरोपों की पुष्टि भी होने लगी है। गुना में बीजेपी कैंडिडेट को कम वोट मिले तो पूर्व एमएलए दिए हुए रकम की खुलेआम वसूली करने में जुट गईं। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें चाचौड़ा से पूर्व भाजपा विधायक ममता मीणा एक व्यक्ति को पैसे लौटाने के लिए धमका रही हैं।

वायरल वीडियो में ममता मीणा यह कहती नजर आ रही हैं कि जिन पर हद से ज्यादा भरोसा किया अगर वो लोग ही धोखा देंगे तो हो गई राजनीति। इसके आगे वे कहती हैं कि आप तो पैसे दो मैं पांच मिनट में यहां से चली जाउंगी। वीडियो में पांच लाख के लेनदेन की बात होती सुनाई दे रही है और यह भी सुनाई दे रहा है कि इसमें से कुछ पैसे का लेन देन हो भी चुका था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो कुंभराज के पास आमलिया गांव का है। दरअसल, चाचौड़ा जनपद पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के उमीदवारों को लेकर घमासान मचा था। चाचौड़ा जनपद अध्यक्ष सीट पर बीजेपी को जिताने की जिम्मेदारी विधायक रह चुकीं ममता मीना को मिली थी। सूत्रों के मुताबिक ममता मीना ने 14 वोट खरीदे थे लेकिन बीजेपी को 12 सदस्यों के मत ही मिले। जिससे वे नाराज थी।

पैसे लेने के बावजूद बीजेपी के पक्ष में किसने वोट नहीं दिया है उसका पता चलते ही ममता मीना कुंभराज के पास आमलिया गांव में एक जनपद सदस्य के घर पहुंच गईं और दोगुने पैसे मांगे। पैसे नहीं देने पर उन्होंने घर गिराने की धमकी भी दी। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो कितना दिन पुराना है।