ग्वालियर में पानी भरने को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या की

सरकारी हैंडपंप से पानी भरने को लेकर हुए विवाद में एक भाई ने अपने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया, जल्दी पानी भरने नहीं देने से शुरू हुआ था झगड़ा, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

Updated: Apr 18, 2021, 10:22 PM IST

ग्वालियर में पानी भरने को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या की
Photo Courtesy: twitter

ग्वालियर। पिछोर थाना क्षेत्र के गजापुर गांव में पानी भरने को लेकर हुए विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई की हत्या कर दी। रविवार को दो भाइयों में पानी भरने को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ा कि बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल सुरेश और राकेश बाथम सगे भाई हैं। दोनों एक ही मकान में रहते हैं। इस घर में उनका परिवार भी रहता है।

सुरेश और राकेश घर के पास लगे सरकारी हैंडपंप से पानी भरते थे। रविवार को छोटा भाई वहां पानी भरने गया था। इस दौरान बड़ा भाई आ धमका और जल्दबाजी करने लगा। बातचीत से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ा की बड़ा भाई घर से राइफल ले आया और छोटे भाई पर फायरिंग कर दी। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

गांव वाले ही गंभीर रुप से घायल राकेश को अस्पताल ले गए। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। भाई की हत्या के बाद सुरेश भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस उसे पकड़ने  के लिए उसके परिवार पर दबिश दे रही है।