शादी के 5 महीने के भीतर इंजीनियर पति ने की खुदकुशी, पिता ने बहू पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का मामला, किराए के मकान पर रह रहे सौरभ ने गुरुवार को जहर पीकर आत्महत्या कर ली, सौरभ के पिता ने अपनी बहू पर बेटे को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है, पांच महीने पहले ही सौरभ और जया की जुलाई महीने में ही लव मैरिज हुई थी

Publish: Dec 17, 2021, 03:11 PM IST

शादी के 5 महीने के भीतर इंजीनियर पति ने की खुदकुशी, पिता ने बहू पर लगाया प्रताड़ना का आरोप
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

इंदौर। इंदौर में प्रेम विवाह के महज़ पांच महीने के भीतर ही इंजीनियर पति ने आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता ने अपने बेटे की मौत का ज़िम्मेदार अपनी बहू को बताया है। पिता का आरोप है कि उसकी बहू बेटे को लगातार प्रताड़ना दे रही थी। जिस वजह से सौरभ आत्महत्या का कदम उठाने पर मजबूर हो गया। 

यह मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। गुरुवार दोपहर को सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस इंजीनियर सौरभ कुमार के मकान पर पहुंची। सौरभ को तत्काल ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस वक्त पुलिस कमरे में दाखिल हुई थी, उस समय सौरभ के कमरे से बदबू आ रही थी। ऐसे में पुलिस को इस बात की आशंका है कि सौरभ ने किसी ज़हरीले पदार्थ का सेवन कर मौत को गले लगाया है। 

इस पूरे मामले में मृतक सौरभ के पिता ने अपनी बहू पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। सौरभ के पिता का आरोप है कि जया कुछ महीनों से सौरभ को प्रताड़ित कर रही थी। जुलाई महीने में सौरभ और जया का प्रेम विवाह हुआ था, जिसके बाद दोनों द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रह रहे थे। पिता सुभाष ने आरोप लगाया है कि जया उनके बेटे के साथ मारपीट करती थी, उसे नौकरी पर भी जाने नहीं देती थी। इसके साथ ही पिता ने कहा है कि उनके बेटे को भूखा रखा जाता था, उसे खाने के लिए भी नहीं दिया जाता था। 

फिलहाल सौरभ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना अभी बाकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस दोनों पक्षों के बयान लेगी। जिसके आधार पर पुलिस इस पूरे मामले की जांच को आगे बढ़ाएगी।