सिंधिया को हराने वाले सांसद केपी यादव का फेसबुक पोस्ट वायरल, गुना की जनता का माना आभार

2019 के लोकसभा चुनाव में केपी यादव ने बड़ा उलटफेर करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव हराया था।

Updated: Mar 02, 2024, 04:24 PM IST

गुना। लोकसभा चुनाव की सुगबुगाहट और संभावित प्रत्याशियों की चर्चा के बीच गुना-शिवपुरी सांसद डॉ केपी यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर राजनैतिक चर्चाओं को जन्म दे दिया है। सिंधिया को हराने वाले केपी यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर गुना की जनता का आभार माना है। उन्होंने जनता द्वारा दिये समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'गुना की जनता को मेरा आभार! गुना में हमने साथ मिलकर जन सेवा, स्वास्थ्य और समृद्धि के क्षेत्र में काम किया है, और आपकी मदद के बिना यह सब संभव नहीं था। आप सभी का साथ होने से गुना ने दिखाया कि कैसे हम एक समृद्धि और विकास की ऊँचाइयों को छू सकते हैं। आप सभी के साथ मिलकर यह सफलता हुई है और मैं विश्वास करता हूँ कि हम आगे भी साथ मिलकर गुना को और भी सुंदर और मजबूत बनाएंगे।' 

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में केपी यादव ने बड़ा उलटफेर करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव में शिकस्त दिया था। हालांकि, चुनाव हारने के बाद 2020 में ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस से पाला बदलकर भाजपा में शामिल हो गए थे। कमलनाथ सरकार गिराने के लाइनभाजपा ने उन्हें राज्यसभा भेजा और केंद्रीय मंत्री भी बनाया। तभी से केपी यादव असहज महसूस करने लगे थे। 

और पढ़ें: MP में 75 हजार करोड़ का निवेश करेगा अडाणी ग्रुप, उद्योगपतियों को 508 हेक्टेयर भूमि देगी सरकार

कई मौकों पर केपी यादव की सिंधिया के विरोध में बयान सामने आई है। वह लगातार प्रोटोकॉल को लेकर सवाल उठाते रहे हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने सिंधिया गुर्गों पर हमले के आरोप लगाए थे। बहरहाल, लोकसभा चुनाव एक बार फिर सिर पर है और पार्टी सिंधिया या केपी यादव गुना से किसे मैदान में उतारेगी इसे लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।