हुमा कुरैशी को पसंद आया भोपाल, वीडियो शेयर करके की तारीफ

भोपाल की झीलों, प्राकृतिक सुंदरता और नवाबी विरासत की कायल हुईं हुमा कुरैशी, वेब सीरीज महारानी की शूटिंग के लिए लंबे समय से राजधानी में हैं मशहूर अभिनेत्री

Updated: Dec 26, 2020, 12:47 PM IST

हुमा कुरैशी को पसंद आया भोपाल, वीडियो शेयर करके की तारीफ
Photo Courtesy: Bhaskar

भोपाल। बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इनदिनों अपनी वेबसीरीज महारानी की शूटिंग के सिलसिले में भोपाल में हैं। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर करके भोपाल के बारे में अपने इमोशंस शेयर किए हैं। उन्होंने भोपाल की खूबसूरती और नबावी खाने की तारीफ की है। हुमा ने भोपाल के मिंटो हॉल स्थित रूफ टाप रेस्टोरेंट की खासतौर पर तारीफ की। उन्हें वहां का कबाब और दूसरे व्यंजन बेहद पसंद आए हैं। हुमा के इस वीडियो को मध्य प्रदेश पर्यटन विभाग ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है।  

दरअसल हुमा कुरैशी की वेब सीरीज महारानी की शूटिंग भोपाल में महीने भर से जारी है। पिछले दिनों हुमा ने भोपाल के मिटों हाल से सुबह का नजारा अपने कैमरे में कैद कर  फैंस से शेयर किया था। हुमा की फिल्म का काफी हिस्सा सलामतपुर के पास कचनारिया कोठी में शूट किया गया। महारानी यह एक महिला केंद्रित फिल्म है, जिसमें हुमा कुरैशी लीड रोल में नजर आएंगी।

हुमा पहली बार किसी पॉलीटिशियन का किरदार निभा रही हैं। वेब सीरीज़ में दिखाया गया है कि एक गांव की लड़की काफी संघर्ष करती है और एक दिन मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंच जाती है। एक नेता के रूप में हुमा ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। 

महारानी में आम लड़की से राजनेता बनने तक के सफर को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज़ की शूटिंग भोपाल की कई लोकेशंस पर की गई है। इसके प्रोड्यूसर सुभाष कपूर और डायरेक्टर करन शर्मा हैं। राजकुमार संतोषी भी अपनी तीन फिल्मों की शूटिंग भोपाल में करने वाले हैं। वे भोपाल में एक्टिंग स्कूल और फिल्म सिटी खोलने की बात भी कह चुके हैं।