प्यार में धोखा देने वाला प्रेमी गिरफ्तार, जबरन गर्भपात से दुखी प्रेमिका ने फांसी लगाकर दी थी जान

शादी का झांसा देकर प्रेमी ने युवती से बनाए रिलेशन, प्रेगनेंट होने पर जबरन करवाया था गर्भपात, गुस्से में तोड़ दिया मोबाइल, नाराज युवती ने फांसी लगाकर खत्म की जिंदगी,सुसाइड नोट ने खोले सारे राज

Publish: Dec 05, 2021, 05:39 PM IST

प्यार में धोखा देने वाला प्रेमी गिरफ्तार, जबरन गर्भपात से दुखी प्रेमिका ने फांसी लगाकर दी थी जान
Photo Courtesy: Bhumi Bhaskar

जबलपुर। मंडला निवासी युवती की आत्महत्या मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती के सुसाइड नोट के आधार पर आऱोपी की गिरफ्तारी हुई है। युवती ने मरने से पहले लिखे सुसाइड नोट में अपनी आप बीती लिखी थी। 19 साल की युवती मंडला के एक गांव से जबलपुर में पढ़ने के लिए आई थी, वह अपनी 3 सहेलियों के साथ किराए के मकान में रहती थी। जहां 20 साल के अंकित तेकाम नाम के युवक से उसकी जान पहचान हुई। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।

आरोपी प्रेमी अक्सर युवती के घर आता जाता था, उसने शादी का झांसा देकर युवती से फिजिकल रिलेशन बनाए। जब उसे पता चला की युवती गर्भवती हो गई है, तो उसने उसे धोखे से गोलियां खिलवाकर उसका गर्भपात करवा दिया। प्रेमी ने युवती का मोबाइल तोड़कर फेंक दिया। इसके बाद उसने उससे मिलना जुलना बंद कर दिया, प्रेमी की बेवफाई से युवती बेहद दुखी थी। उसने 11 नवंबर को फांसी लगाकर जान दे दी।

मरने से पहले उसने सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें उसने आरोपी प्रेमी की काली करतूत की कहानी बयां की थी। युवती के सुसाइड नोट और उसकी रूम मेट्स की गवाही के आधार पर पुलिस ने आऱोपी को करीब 23 दिनों बाद गिरफ्तार कर लिया है। जबलपुर कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।