ट्रक से टकराने से बाइक सवार महिला, मासूम बच्ची और युवक की मौत, चार साल पहले पति की भी हादसे में हुई थी मौत

जबलपुर के आधरताल तिराहा पर हुआ हादसा, सीवर के गड्ढे से टकरा गई बाइक, गड्ढे से उछलकर ट्रक के नीचे फंस गए बाइक सवार युवक, महिला, और मासूम बच्ची, तीनों की हुई दर्दनाक मौत

Publish: Jul 02, 2021, 09:22 AM IST

ट्रक से टकराने से बाइक सवार महिला, मासूम बच्ची और युवक की मौत, चार साल पहले पति की भी हादसे में हुई थी मौत
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

जबलपुर। जबलपुर में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हुआ। हादसा इतना दर्दनाक था कि दुर्घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मियों और लोगों की रूह कांप उठी। दर्दनाक मंजर को देख वहां मौजूद लोगों की आंखें भर आईं। शहर के शिवशक्ति तिराहा पर ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार पांच वर्षीय मासूम बच्ची, उसकी मां जयंती और सत्यम की मौत हो गई। 

गुरुवार को 17 वर्षीय सत्यम बर्मन अपनी मौसी जयंती झारिया और जयंती की पांच वर्षीय मासूम बच्ची मानसी को शिवशक्ति तिराहा स्थित उनके घर से पनागर के लिए निकला था। तीनों बाइक से आधारतल पहुंचे ही थे कि वहां सीवर के गड्ढे से उछलकर ट्रक के पिछले पहिए में फंस गई। बाइक सवार तीनों लोग घिसटते चले गए। 

प्रशासन ने जेसीबी बुलाकर ट्रक को उठाया, तब जाकर तीनों को ट्रक के नीचे से निकाला जा सका। लेकिन तब तक मासूम मानसी की मौत हो चुकी थी। जबकि जयंती झारिया और सत्यम की हालत बेहद नाजुक थी। जयंती ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। जबकि सत्यम की विक्टोरिया अस्पताल में मौत हो गई। 

जयंती के पति की चार साल पहले सड़क हादसे में ही मौत हुई थी। अब इस सड़क हादसे ने जयंती सहित पूरे परिवार की ही जान ले ली। मासूम जयंती को मौके से उठाते समय पुलिसकर्मियों की आंखें भर आई। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर उसके ऊपर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।