जबलपुर: स्कूटी टकराई तो बौखला गई लड़की, बीच सड़क फूड डिलिवरी एजेंट को जूती से पीटा

जबलपुर में जरा सी टक्कर से एक लड़की बौखला गई, उसने पिज्जा की डिलीवरी देने जा रहे लड़के को बीच सड़क जूती से जमकर पीटा

Updated: Apr 17, 2022, 09:09 AM IST

जबलपुर: स्कूटी टकराई तो बौखला गई लड़की, बीच सड़क फूड डिलिवरी एजेंट को जूती से पीटा
Photo Courtesy: NDTV

जबलपुर। मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर से एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक लड़की न केवल दबंगई दिखा रही है, बल्कि बीच सड़क डिलीवरी बॉय को जूती से जमकर पीट रही है। युवती का कहना है कि डिलीवरी एजेंट की बाइक उसकी स्कूटी से टकराने से उसे चोट लगी है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल वीडियो जबलपुर के रसल चौक इलाके का बताया जा रहा है। यहां एक युवती अपनी स्कूटी से मोबाइल पर बात करते हुए जा रही थी, तभी रॉन्ग साइड से बाइक पर आ रहे एक डिलीवरी बॉय से उसकी टक्कर हो जाती है। इस टक्कर से युवती बौखला जाती है स्कूटी से उतरकर युवक पर टूट पड़ती है। वह जूती निकालती है और बिना कुछ देखे युवक पर बरसाने लगती है। उसके बाद वह युवक की बाइक पर भी लात मारती है। इस दौरान वह किसी की नहीं सुन रही, बस मारे जा रही है।

पिटने वाले डिलिवरी बॉय के साथ-साथ आसपास की भीड़ लड़की को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन उस पर कोई असर नहीं होता। लोग जब लड़की को समझाने की कोशिश करते हैं तो वह कहती है कि चोट मुझे लगी है, आपको नहीं लगी। बताया जाता है की ये वीडियो पुलिस के हाथ लगा तो उन्हें डिलीवर बॉय की तलाशकर उससे पूछताछ की। इसके बाद पीड़ित लड़के ने लड़की के खिलाफ ओमती थाने में मामला दर्ज कराया।

ओमती थाना पुलिस ने बताया कि ये घटना डिलीवरी बॉय दिलीप विश्वकर्मा से साथ घटी। पीड़ित बिछुआ चरगंवा का रहने वाला है। उसने शिकायत की है कि वह पिज्जा की डिलीवरी करने जा रहा था। इस बीच जब वह जबलपुर हॉस्पिटल के पास पहुंचा तो उसके सामने एक लड़की स्कूटी लेकर आ गई। स्कूटी का नंबर MP 20SY 1282 है। लड़की स्कूडी को नियंत्रित नहीं कर सकी और गिर गई। इसके बाद वह तमतमा गई और गालियां देने लगी। गालियों के बाद उसने जूती उतारकर बीच सड़क मारना शुरू कर दिया।