जनपद कार्यालय में पत्रकार के साथ हुई मारपीट, पीड़ित पत्रकार ने सीएम को दी आत्मदाह की धमकी

सतना के मझगवां का मामला, आर्यन शर्मा के साथ जनपद अध्यक्ष के देवर ने की मारपीट, मझगवां जनपद में हुए भ्रष्टाचार के विरुद्ध पत्रकार ने दिया था आरटीआई आवेदन

Publish: Mar 03, 2023, 07:45 AM IST

सतना। गुरुवार को सतना में एक पत्रकार को सरकारी कार्यालय में पीटा गया। जनपद अध्यक्ष के देवर ने अपने साथियों के साथ पत्रकार के साथ बंद कमरे में मारपीट की। जिसके बाद पत्रकार ने इंसाफ न मिलने पर आत्मदाह की धमकी दी।

यह मामला सतना के मझगवां जनपद का बताया जा रहा है। गुरुवार को आर्यन शर्मा नामक पत्रकार जनपद सीओ के कार्यालय में पहुंचा था। आर्यन शर्मा ने जनपद पंचायत मझगवां में हुए भ्रष्टाचार के संबंध में आरटीआई के दो तीन आवेदन दिए हुए हैं। इसी संबंध में जानकारी प्राप्त करने के उद्देश्य से वह कार्यालय पहुंचा था। 

हालांकि आर्यन शर्मा के वहां मौजूद होने की सूचना मिलते ही जनपद अध्यक्ष रेणुका जायसवाल का देवर निरंजन जायसवाल कार्यालय पहुंच गया और पत्रकार को एक कमरे में बंद कर के पीटना शुरू कर दिया। 

आर्यन शर्मा ने किसी तरह से अपनी जान बचाई और मझगवां पुलिस थाने की ओर रुख किया। थाने पहुंच कर आर्यन शर्मा ने एक वीडियो जारी कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। आर्यन शर्मा ने कहा कि उन्हें न्याय चाहिए और अगर ऐसा नहीं होता है तो वह मझगवां थाने में ही आत्मदाह कर लेगा और इसकी संपूर्ण जवाबदेही शासन, प्रशासन और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की होगी।