खंडवा: सोते हुए बच्चों पर गिरी घर की दीवार, 5 बच्चे दबे, 2 की दर्दनाक मौत, 3 बचाए गए

खंडवा के नांदियाखेड़ा गांव में सोते हुए 5 बच्चों पर मकान की दीवार गिर गई हादसे में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, 3 को बचा लिया गया

Updated: Jan 23, 2021, 01:40 PM IST

खंडवा: सोते हुए बच्चों पर गिरी घर की दीवार, 5 बच्चे दबे, 2 की दर्दनाक मौत, 3 बचाए गए
Photo Courtesy: social media

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा में एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है। जिले की नांदियाखेड़ा ग्राम पंचायत के मामलोड़ा गांव में एक घर की दीवार गिरने से 5 बच्चे दब गए। उनमें से दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 बच्चों को बड़ी मशक्कत के बाद बचा लिया गया। हालांकि बचाए गए तीनों बच्चे भी गंभीर रुप से घायल हैं। जिस वक्त यह हादसा हुआ सभी बच्चे सो रहे थे। बताया जा रहा है कि पास ही मौजूद एक खनिज खदान में ब्लास्ट होने की वजह से दीवार गिर गई।

तीनों घायल बच्चों को इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चों की मौत से गांव में मातम पसर गया है। गुस्साए ग्रामीणों का आरोप है कि इलाके में खदानों में ब्लास्ट की वजह से घर की दीवार गिरी है। गांव वालों का कहना है कि पास में मौजूद खनिज की खदानों से ब्लास्ट की आवाजें आती रहती हैं।

कई बार इन धमाकों की वजह से दीवारों पर दरारें आ जाती हैं। शनिवार को भी तेज आवाज के बाद घर की दीवार गिरी और बच्चों की मौत हो गई। गांव वालों का कहना है कि इस इलाके में मौजूद खनिज की खदानों में होने वाले धमाके आसपास के पूरे क्षेत्र में रहने वाले लोगों के लिए मुसीबत की वजह बने हुए हैं।