गद्दारों ने दिया लक्ष्मीबाई को धोखा, बीजेपी सांसद केपी यादव का सिंधिया पर हमला

केपी यादव ने कहा कि अगर गद्दारों ने धोखा नहीं दिया तो आज हम आज़ादी की 75वीं नहीं 175वीं वर्षगांठ मना रहे होते

Publish: Feb 26, 2023, 02:49 AM IST

भोपाल। पिछले लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को धूल चटाने वाले केपी यादव ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री पर बड़ा हमला बोला है। केपी यादव ने सिंधिया घराने का ज़िक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री पर निशाना साधा है। केपी यादव ने कहा है कि गद्दारों ने ही लक्ष्मीबाई को धोखा दिया था। 

केपी यादव रानी लक्ष्मीबाई सम्मान समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान खुले मंच से उन्होंने बिना सिंधिया का नाम लिए कहा कि अगर अंग्रेजों के खिलाफ लड़ने वाली रानी लक्ष्मीबाई को गद्दारों ने धोखा नहीं दिया होता तो देश आज 75वीं नहीं बल्कि आज़ादी की 175वीं वर्षगांठ मना रहा होता। 

दूसरी तरफ़ केपी यादव का एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह सिंधिया की सामंती सोच पर प्रहार करते नज़र आ रहे हैं। हालांकि यहां भी उन्होंने सिंधिया का सीधे तौर पर नाम नहीं लिया। 

केपी यादव ने कहा कि कोई यादव समाज को कम न आंके। आज यादव समाज का बेटा संसद के सर्वोच्च मंदिर में जहां देश हित में कानून बनता है, उसमें सहभागिता निभाता है। हमारे बच्चे भी अब विदेश पढ़ने जाते हैं। 

केपी यादव ने ही पिछले लोकसभा चुनाव में सिंधिया परिवार की पारंपरिक सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराया था। हालांकि इसके ठीक एक साल के भीतर ही सिंधिया कांग्रेस से गद्दारी कर बीजेपी में शामिल हो गए।