BJP नेता ने रिश्तों को किया शर्मसार, अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ किया बलात्कार

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के आरएसएस कार्यकर्ता व बीजेपी नेता ने किया अपनी नाबालिग बेटी का बलात्कार, बोली- ये राक्षस से भी ज्यादा हो गया

Updated: Jun 26, 2021, 01:51 PM IST

BJP नेता ने रिश्तों को किया शर्मसार, अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ किया बलात्कार
Photo Courtesy: Twitter

पन्ना। मध्यप्रदेश में मानवता को शर्मसार करने वाली फिर से एक घिनौनी घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करते हुए अपनी सगी बेटी के साथ बलात्कार किया। रिश्तों को तार-तार करने वाला या आरएसएस और बीजेपी का नेता है। कांग्रेस ने घिनौने कृत्य करने वाले पिता को राक्षस करार दिया है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया, 'बीजेपी-आरएसएस का घिनौना चेहरा, –बीजेपी नेता ने अपनी ही बेटी से दुष्कर्म किया। प्रदेश के पन्ना में आरएसएस और बीजेपी का घिनौना रूप सामने आया है। आरएसएस कार्यकर्ता और बीजेपी नेता सतीश मिश्रा ने अपनी ही बेटी का दुष्कर्म किया। शिवराज जी, ये तो राक्षस से भी ज़्यादा हो गया।' 

मामला पवई थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़वारी का है। आरोपी की पहचान बीजेपी व आरएसएस नेता सतीश मिश्रा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पिता के दुराचार से परेशान होकर 17 वर्षीय नाबालिग लड़की किसी तरह थाने पहुंची और वहां उसने सारी आपबीती सुनाई। इसके बाद बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। एफआईआर दर्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर आरोपी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें उसे बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा समेत अन्य दिग्गज नेताओं के साथ देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: ट्विटर ने लॉक किया रविशंकर प्रसाद का अकाउंट, सस्पेंड करने की दी चेतावनी

इस पूरे घटनाक्रम पर पवई एसडीओपी ने बताया है कि मुड़वारी ग्राम की 17 वर्षीय बच्ची ने अपने ही पिता पर बलात्कार करने के आरोप लगाए थे। इस मामले पर पवई थाने में अपराध पंजीबद्ध करते हुए पुलिस ने नाबालिग बच्ची को सुरक्षा प्रदान की है। साथ ही त्वरित कार्रवाई कड़ते हुए पन्ना पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा के नेतृत्व में तत्काल एक टीम बनाकर घिनौना कृत्य कर फरार चल रहे आरोपी सतीश मिश्रा को मुड़वारी के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।