इंदौर में C-21 मॉल के सामने टावर-61 में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

टाप फ्लोर तक पानी नहीं पहुंचने के कारण आग ने नीचे के कुछ फ्लोर भी चपेट में ले लिए हैं। सीढ़ियों पर और अन्य रास्तों पर धुआं भरा है और पानी को ऊपर तक पहुंचाने का कोई रास्ता फायर ब्रिगेड को नहीं मिल रहा है।

Updated: Apr 14, 2024, 07:53 PM IST

इंदौर। इंदौर में एबी रोड पर स्थित C21 मॉल के सामने स्थित बिल्डिंग टावर 61 में आग लग गई। आग रविवार शाम करीब 5.15 बजे बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर स्थित रेस्टोरेंट में लगी। थोड़ी ही देर में आग ने बिल्डिंग के नीचे के ऑफिस को भी चपेट में ले लिया।

आग बढ़ती जा रही है क्योंकि टाप फ्लोर तक पानी नहीं जा पा रहा है। आग ने नीचे के कुछ फ्लोर भी चपेट में ले लिए हैं। सीढ़ियों पर और अन्य रास्तों पर धुआं भरा है और पानी को ऊपर तक पहुंचाने का कोई रास्ता फायर ब्रिगेड को नहीं मिल रहा है। फायर ब्रिगेड की टीम मशीनों से पानी को ऊपरी मंजिल तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है। 

C21 मॉल से पाइप लाकर टावर 61 में आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। टावर 61 की सामने वाली पट्टी में बिल्डिंग सफायर ट्विंस में भी आग लग गई है, हालांकि यहां किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। आग के कारण एबी रोड पर जाम की स्थिति बन गई। दोनों तरफ सड़क पर वाहनों की लाइन लग गई।

आग के कारण लोटस चौराहे से विजय नगर की तरफ जाना वाला ट्रैफिक बंद हो गया है। ट्रैफिक पुलिस को खासी मशक्कत करना पड़ रही है। रविवार होने की वजह से यहां पर बड़ा हादसा होने से टल गया। हालांकि अभी पुलिस ने नुकसान या किसी के घायल होने की जानकारी नहीं दी है।