उधार दिया पैसा वापस मांगने पर उड़ा डाला दोस्त का सिर, खुद थाने जाकर कबूला जुर्म

कातिल जब लाश को ठिकाने नहीं लगा पाया तब जाकर थाने में उसने अपना जुर्म कबूल लिया, कातिल ने बताया कि उसका दोस्त काफी दिनों से उसे तंंग कर रहा था, मृतक उसे अपनी पत्नी से छेड़छाड़ के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहा था

Publish: Jul 09, 2021, 06:56 PM IST

उधार दिया पैसा वापस मांगने पर उड़ा डाला दोस्त का सिर, खुद थाने जाकर कबूला जुर्म
Photo Courtesy : Ip leaders

ग्वालियर। ग्वालियर में एक दोस्त ने अपने दोस्त की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसका दोस्त काफी दिनों से उसको उधार दिए पैसे वापिस मांग रहा था। दोस्त द्वारा पैसे वापस मांगने से परेशान उसने अपने दोस्त को उधार का पैसे वापस देने के बहाने बुलाया और कुल्हाड़ी से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। लेकिन जब लाश को ठिकाने नहीं लगा पाया, तब खुद जाने में जाकर उसने सरेंडर कर दिया। 

इस मामलें में चौंकाने वाली बात यही है कि यह पूरी घटना पुलिस थाने से महज़ 50 मीटर की दूरी पर हुई। कातिल का नाम इमरान खान है और वह लक्ष्मणपुरा में रहता है। उसने पुलिस को गुरुवार सुबह जब सारी बात बताई, तब थाने में मौजूद पुलिसकर्मी भी चौंक गए। पुलिस ने कातिल को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूरे मामले की पूछताछ कर रही है।  

हत्यारे ने पुलिस को बताया है कि उसके दोस्त अमृत लाल जाटव ने हाल ही में भीमनगर वाला कोई मकान बेचा था। जिसके बाद उसने अमृत लाल से 4 लाख रुपए लिए थे। लेकिन अमृत लाल उससे उधार दिए पैसे जल्द से जल्द लौटाने का दबाव बनाने लगा। कातिल के मुताबिक अमृत लाल उसे अपनी पत्नी से छेड़छाड़ के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहा था। 

इन सबसे परेशान होकर उसने गुरुवार को थाटीपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले अमृत लाल को पैसे वापस करने के बहाने अपने घर बुलाया। जब अमृत लाल उसके घर पहुंचा तब उसने पहले अमृत लाल को पहले पार्टी करने की बात कही। दोनों शराब पीने लगे। लेकिन जैसे ही अमृत लाल नशे में धुत हो गया, उसने अमृत लाल को मौत के घाट उतार दिया। कुल्हाड़ी से अमृत लाल का सिर काटने के बाद उसने सिर को बोरी में डाल दिया। वह रात भर लाश को ठिकाने लगाने की सोचता रहा। लेकिन जब उसकी हिम्मत जवाब दे गई तब उसने पुलिस थाने में जाकर सरेंडर कर दिया।