भोपाल AIIMS में MBBS की छात्रा ने हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की, डिप्रेशन में थी छात्रा

पुलिस के मुताबिक, छात्रा का नाम मरियम मथाई है, वह भोपाल एम्स में MBBS सेकंड ईयर की छात्रा थी,रविवार शाम छात्रा ने गर्ल्स हॉस्टल की तीसरी मंजिल से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली

Updated: Aug 01, 2022, 01:07 PM IST

भोपाल AIIMS में MBBS की छात्रा ने हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की, डिप्रेशन में थी छात्रा

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक और स्टूडेंट के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। यहां AIIMS में MBBS सेकंड ईयर की छात्रा ने गर्ल्स हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना रविवार देर शाम की है। छात्रा केरल की रहने वाली थी और यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी।

पुलिस के मुताबिक, छात्रा का नाम मरियम मथाई है। वह भोपाल एम्स में MBBS सेकंड ईयर की छात्रा थी। रविवार शाम छात्रा ने गर्ल्स हॉस्टल की तीसरी मंजिल से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली। एम्स प्रबंधन ने तत्काल पुलिस को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद बागसेवनिया पुलिस थाने की टीम घटनास्थल पर पहुंची और जांच की। मृतक के साथी छात्राओं से भी जानकारी ली जा रही है।

यह भी पढ़ें: गुजरात में ड्रग्स माफिया को कौन दे रहा संरक्षण, अडानी के पोर्ट से संचालित रैकेट पर बरसे राहुल गांधी

फिलहाल, घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। घटनास्थल से किसी भी तरह का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। हालांकि, साथ पढ़ने वाली छात्राओं ने पुलिस को बताया कि वह डिप्रेशन में थी। उसका इलाज भी चल रहा था। आशंका है कि डिप्रेशन की वजह से उसने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त कर लिया है। परिजन को घटना की सूचना दी गई है।

बता दें कि पिछले हफ्ते ही राजधानी स्थित MANIT इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र स्टूडेंट उद्देश्य अहिरवार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी थी। वह स्टूडेंट मौलाना आजाद नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (मैनिट) के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था।