इंदौर में मां की डांट पर नाबालिग बेटी ने किया सुसाइड, मोबाइल चलाने से मना करती थी मां

मां ने उसे हमेशा की तरह मोबाइल चलाने की बात को लेकर डांटा था। इस बात से वह काफी नाराज थी और फांसी लगाकर उसने आत्महत्या कर ली।

Updated: Jan 28, 2024, 10:01 AM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की ने शुक्रवार दोपहर अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि मां ने मोबाइल चलाने के लिए डांटा था, इसी बात की गुस्सा में उसने यह आत्मघाती कदम उठाया।

घटना लसूड़िया थाना क्षेत्र के निपानिया कांकड की है। मृतिका के बड़े पापा ने बताया की लड़की की उम्र 17 साल थी। उसने पढ़ाई छोड़ दी थी। घर पर ही रहती थी। पिता ड्राइवर हैं। मां छत पर सिलाई कर रही थी बेटी पास में ही बैठी थी और मोबाइल चला रही थी। मां ने मोबाइल चलाने से कई बार मना किया लेकिन वह अनसुना करती रही। मां ने जब तेज से चिल्लाकर उसे डांट लगाई तो गुस्से में आकर छत से नीचे चली गई।

सिलाई कर रही मां जब नीचे आई तो बेटी नहीं दिखाई दी। उसके कमरे में देखने गई तो रूम का दरवाजा अंदर से बंद था। कई बार आवाज लगाने के बाद भी जब काफी देर तक गेट नहीं खुला तो घबराई मां ने पड़ोसियों को आवाज लगाई। मौके पर पहुंचे लोगों ने गेट को तोड़कर देखा तो बेटी फांसी के फंदे से लटकी थी। घटना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।