Morena: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के काफिले की गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर, महिला समेत 4 लोग घायल

मुरैना में रविवार दोपहर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के काफिले की एक गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में महिला समेत चार लोग घायल हो गए।

Updated: Oct 29, 2023, 09:11 PM IST

मुरैना। चुनाव प्रचार कर रहे केंद्रीय कृषि मंत्री व दिमनी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर के काफिले की एक गाड़ी ने दो बाइक काे टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला, दो बच्चे और एक युवक घायल हो गया। घटना के बाद पीड़ितों को तत्काल अस्पताल भेजा गया।

बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह केंद्रीय मंत्री तोमर ने जिले के जींगनी में छोटी सी सभा रखी थी। जींगनी में सभा व प्रचार-प्रसार के बाद उनके काफिले में शामिल दर्जनों गाड़ियां दिमनी की ओर रवाना हुईं। जींगनी गांव के पास ही काफिले में चल रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी।

बाइक को कमतरी माता का पुरा गांव निवासी कीर्तराम निषाद चला रहा था, जो अपनी पत्नी गुड्डीबाई, बेटा भुवनेश व भतीजे अजय केवट को लेकर कहर आश्रम पर दर्शन के लिए जा रहा था। स्कार्पियो की टक्कर से कीर्तराम व उसकी पत्नी के सिर में चोट लगी है। वहीं, 9 साल के बेटे भुवनेश का एक पांव फ्रेक्चर हो गया। वहीं, अजय केवट भी घायल हो गया। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

जींगनी के पास जहां यह हादसा हुआ, उससे चंद कदम की दूरी पर दो लोग और घायल अवस्था में मिले, इनकी बाइक को भी चुनाव प्रचार की गाड़ी द्वारा टक्कर मारने की चर्चा है। जींगनी के पास ही सांगोली गांव निवासी लाखन सिंह और उनका बेटा रामवीर गुर्जर घायल हालत में मिले हैं, इन्हें भी जिला अस्पताल में लाया गया। इनको किस वाहन ने टक्कर मारी, इसे बताने को दोनों घायल तैयार नहीं हैं।