JP Nadda : कांग्रेस ने देश को बदनाम करने का काम किया

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज मध्यप्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ताओं को ऑनलाइन संबोधित किया

Publish: Jun 25, 2020 11:23 PM IST

JP Nadda : कांग्रेस ने देश को बदनाम करने का काम किया

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज मध्यप्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि जब-जब देश संकट में आया तब चाहे हम जनसंघ हों या भाजपा हमेशा हम देश के साथ खड़े रहें। आज जब देश संकट में आया तब कांग्रेस ने सिर्फ देश को बदनाम करने का काम किया।

रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि आज देश अनलॉक हो रहा है,लेकिन कई राजनीतिक पार्टियां आज भी लॉकडाउन में हैं। मुझे खुशी है कि भाजपा ने डिजिटल तकनीक के माध्यम से लोगों के साथ जुड़ने की शुरुआत की। इस मौके पर उन्होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 6 साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई। उन्होने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में वह काम हुए जो 6 दशकों में भी नहीं हो सके थे। हम कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे हैं। बीते मार्च में बड़े-बड़े देश अपने आप को लाचार, असहाय महसूस कर रहे थे। तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए कड़े फैसले लिए और देश को कोरोना संक्रमण से बचाने में मदद की।

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मार्च में शक्तिशाली देश असहाय महसूस कर रहे थे। प्रधानमंत्री मोदी जी ने तुरन्त डिसीजन लेकर लाकडाउन लगाकर लोगों को नया जीवन दान दिया।1000 कोविड के डेडिकेटेड अस्पताल हैं। दुनिया में 6 मौतें प्रति लाख हो रही हैं,हमारे देश में एक मौत प्रति लाख हो रही है। देश के लगभग 8 करोड़ 75 लाख किसानों के घरों में 2-2 हजार रुपए की पहली किश्त पहुंचाई गई। आत्म निर्भर पैकेज आने वाले समय में भारत की दृष्टि और दिशा बदलने का काम करेगा।

वर्चुअल रैली में दिल्ली से जेपी नड्डा, नरेंद्र सिंह तोमर और राज्यसभा के लिए चुने गए ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए। भोपाल से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, कैलाश विजयवर्गीय प्रभात झा बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने रैली को संबोधित करते हुए आपातकाल लागू करने के लिए 25 जून को इतिहास का काला दिन बताया। शिवराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के लिए वरदान बताया। मध्यप्रदेश की पूर्ववर्ती सरकार को आड़े हाथों लिया।

बीजेपी ने आपातकाल की बरसी पर मनाया काला दिन

आपातकाल की 45वीं बरसी पर भोपाल स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय में काले पोस्टर लगाए गए। साथ ही ऑडियो-विजुअल के जरिए आपातकाल के दौरान सरकारी ज्यादतियों के बारे में बताया गया। वहीं इस मामले में कांग्रेस ने बीजेपी पर पलटवार किया है। कांग्रेस का कहना है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार की नीतियां अघोषित इमरजेंसी की तरह हैं।  गौरतलब है कि 45 साल पहले 25 जून, 1975 को पूरे देश में आपातकाल लगाया गया था जिसके विरोध स्वरूप बीजेपी ने काला दिवस मनाया।