MP: अपनी ही सरकार में भाजपा विधायक परेशान, दे डाली आत्मदाह की चेतावनी

राजगढ़ जिले की नरसिंहगढ़ विधानसभा से बीजेपी विधायक मोहन शर्मा ने आत्मदाह की धमकी दी है। उन्होंने बिजली विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों पर गरीबों को परेशान करने का आरोप लगाया है।

Updated: Mar 02, 2024, 04:13 PM IST

राजगढ़। चुनावी मौसम में देशभर में भाजपा 300 यूनिट तक फ्री बिजली देने को लेकर जनता से बड़ी-बड़ी बातें कर रही हैं। हालांकि, मध्य प्रदेश में आलम यह है कि बीजेपी की सरकार होने के बावजूद बिजली बिल को लेकर उसी के विधायक आंदोलन और आत्मदाह की धमकी देने के लिए मजबूर हो गए हैं।

राजगढ़ जिले की नरसिंहगढ़ विधानसभा से बीजेपी विधायक मोहन शर्मा ने आत्मदाह की धमकी दी है। उन्होंने बिजली विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों पर गरीबों को परेशान करने का आरोप लगाया है। एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक मोहन शर्मा ने कहा कि विद्युत मंडल के अधिकारी-कर्मचारी बिजली बिल जमा नहीं करने पर हमारे इलाके के गांवों में जाते हैं, किसानों के घरों के गेट खोलकर उनकी मोटर साइकिल निकाल कर ले जाते हैं।

और पढ़े: सिंधिया को हराने वाले सांसद केपी यादव का फेसबुक पोस्ट वायरल, गुना की जनता का माना आभार

बीजेपी विधायक मोहन शर्मा ने कहा कि बिजली विभाग के कर्मचारी बारवा खुलम गांव से तो एक गरीब मजदूर, लोहा पीटने वाले की बाइक उठा ले गए। बीजेपी विधायक ने धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर मैं कानून हाथ में लूंगा तो 353 लग जाएगी। मैं कानून हाथ में लेना नहीं चाहता, अगर अधिकारियों से झगड़ा किया तो 353 लग जाएगी। अब मेरे पास एक ही हथियार है, आमरण अनशन और आत्मदाह करने को मजबूर हो जाऊंगा। मैं 5 तारीख को बिजली विभाग के डीई कार्यालय के बाहर धरने पर बैठूंगा।

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि मैं आपसे पहले भी कह चुका हूं कि अब मेरा अंतिम फैसला हो चुका है, क्योंकि मैं बहुत दुखी हूं। मेरी जिंदगी से मुझे मोह भी नहीं है। मेरी उम्र पूरी हो चुकी है, मुझे मौत मंजूर है, लेकिन जनता पर विद्युत मंडल का अत्याचार मंजूर नहीं। मोहन शर्मा राजगढ़ जिले के औद्योगिक क्षेत्र पीलूखेड़ी में नवीन औद्योगिक इकाई मेसेस ज्योलो पैक प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी के भूमिपूजन कार्यक्रम में यह बातें कह रहे थे। इस दौरान कार्यक्रम में राजगढ़ के डीएम हर्ष शर्मा, एसपी धर्मराज मीणा समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।