MP: बल्लेबाजी का इंतजार कर रहे क्रिकेटर की हार्ट अटैक से मौत, दो महीने पहले हुई थी शादी

डॉक्टरों ने बताया कि दीपक को दिल का दौरा पड़ा था, लेकिन कार्डियक अरेस्ट के कारण सब कुछ अचानक ही खत्म हो गया।

Updated: Feb 26, 2024, 02:52 PM IST

गुना। देशभर में पिछले कुछ वर्षों में हार्ट अटैक के मामलों में अप्रत्याशित वृद्धि दर्ज की गई है। स्थिति यह है कि पूर्णत: स्व्स्थ नौजवान भी हार्ट अटैक की चपेट में आकर जिंदगी गंवा दे रहे हैं। मध्य प्रदेश में भी लगातार इसी तरह के मामले सामने आ रहे हैं। गुना से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक युवक की क्रिकेट ग्राउंड पर हार्ट अटैक आने से मौत हो गई।

गुना जिले के बमोरी निवासी मृतक खिलाड़ी का नाम दीपक खांडेकर है, जिसकी उम्र महज 30 वर्ष थी। 
क्रिकेट टूर्नामेंट में मैदान के बाहर बैठा ये खिलाड़ी अपनी बल्लेबाजी का इंतज़ार कर रहा था, तभी अचानक उसके सीने में तेज़ दर्द हुआ। उसके दोस्त उसे निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी और वह दुनिया को अलविदा कह चुका था। मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है।

अपनी बल्लेबाजी का इंतजार कर रहा दीपक जिंदगी की जंग हार गया। डॉक्टरों ने बताया कि दीपक को दिल का दौरा पड़ा था, लेकिन कार्डियक अरेस्ट के कारण सब कुछ अचानक ही खत्म हो गया। दीपक की शादी दो महीने पहले ही गुना कैंट में हुई थी। शारीरिक तौर पर एकदम फिट स्पोर्टमेन दीपक अच्छा क्रिकेट खिलाड़ी था। दीपक के दोस्तों ने बताया कि वो पूरी तरह से फिट था। क्रिकेट के मैदान में उसका हुनर देखने लायक रहता था। 

खेलकूद उसके जीवन से जुड़ा हुआ था। दीपक एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। दीपक के पिता खेती किसानी से जुड़े हैं। क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने के लिए दीपक फतेहगढ़ आया था, लेकिन मैदान में ऐसा गिरा कि हमेशा के लिए सो गया। बता दें कि मध्य प्रदेश में COVID के बाद रहस्यमयी हार्ट अटैक से हो रहीं मौतों की संख्या लगातार बढ़ रही है।