MP News: रतलाम जिले में युवती की गला रेतकर हत्या, खेत में अर्धनग्न हालत में मिली लाश

रतलाम में मंगलवार दोपहर सुनसान इलाके में खेत के पास से एक युवती का शव मिला है। उसके गले पर किसी धारदार वस्तु के निशान भी पाए गए हैं।

Updated: Apr 03, 2024, 12:58 PM IST

रतलाम। रतलाम जिले में मर्डर केस थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मंगलवार दोपहर सुनसान इलाके में खेत के पास से एक युवती का शव मिला है। उसके गले पर किसी धारदार वस्तु के निशान भी पाए गए हैं। ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं, बीते 3 महीने में जिले में यह छठवां मर्डर केस सामने आया है। 

मामला ढोढर गांव का है। मंगलवार की दोपहर गांव के एक खेत में युवती का अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ शव मिला। ग्रामीणों ने शव को देखते ही तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। एफएसएल अधिकारी डॉ. अतुल मित्तल ने बताया कि मृत महिला के शरीर पर सोने की ज्वैलरी पाई गई है। साथ ही उसके गले पर धारदार वस्तु से हमले के निशान पाए गए हैं। युवती की उम्र 22 से 25 साल के बीच में है। शरीर के ऊपर एक खून से सना कुर्ता भी मिला है. आगे की जांच जारी है। 

SP राहुल लोढा ने बताया कि मृतक महिला की शिनाख्ती की कोशिश की जा रही है। अब तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। मृतिका की उम्र 22 से 25 साल अनुमानित दिखाई दे रही है। मामले में पीएम रीपोर्ट आने के बाद ही आगे की तफ्तीश शुरू होगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए जावरा रवाना किया गया है। रतलाम में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। जिले में आए दिन चोरी और सड़कों पर गुंडागर्दी की वारदात सामने आ रही है। इसके अलावा हत्या के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं। बीते तीन महीने में जिले में हत्या का यह छठवां मामला है। 

इससे पहले 21 मार्च को रतलाम के नामली थाना अंतर्गत में 21 आरोपियों ने 2 युवकों की हत्या कर दी थी। 3 मार्च को दीनदयाल थाना अंतर्गत एक बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आया था। 6 फरवरी को बाजना थाना क्षेत्र में 1 युवक की हत्या की गई थी। 3 फरवरी को भी पिपलोदा थाना अंतर्गत मारपीट में घायल वृद्ध की मौत के बाद हत्या का मामला सामने आया था. इसके अलावा 21 जनवरी को रेलवे में इंजीनियर के पद पर कार्य करने वाले दीक्षांत की हत्या का मामला भी काफी चर्चा में था।