शाजापुर में यात्री बस और ट्रक में भिड़ंत, एक ही परिवार की दो महिलाओं समेत 5 की मौत, 15 घायल

मध्य प्रदेश के शाजापुर में गुरुवार सुबह भीषण हादसा हो गया। मक्सी-उज्जैन रोड पर ट्राले और बस की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में 15 से ज्यादा घायल भी हुए हैं।

Updated: May 18, 2023, 10:20 AM IST

शाजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर में गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मक्सी-उज्जैन मार्ग सुबह करीब चार बजे एक बस और ट्राले में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्ची और एक महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, 15 से अधिक लोग घायल हैं।

जानकारी के मुताबिक यह बस जालौन, उत्तर प्रदेश से अहमदाबाद, गुजरात जा रही थी। सभी मृतक उत्तरप्रदेश के रहने वाले थे। वे शादी समारोह में शामिल होने जालौन से अहमदाबाद जा रहे थे। मृतकों में एक ही परिवार की तीन महिलाएं, एक बच्ची और एक पुरुष शामिल हैं। सभी बस में आगे की सीट पर बैठे हुए थे।

मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि हादसे की सूचना सुबह करीब 5 बजे मिली थी। मौके पर पहुंचा तो शारदा ट्रैवल्स की बस यूपी 75 एटी 4799 ट्राले में घुसी हुई थी। बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया था। कुछ घायल बाहर सड़क पर पड़े थे, जबकि ज्यादातर बस के भीतर थे। कुछ यात्री उन्हें बाहर निकाल रहे थे तो कुछ अपना सामान समेट रहे थे। हादसे में तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो की मौत जिला अस्पताल उज्जैन में हुई है।