भोपाल में शहडोल की युवती से गैंगरेप: जॉब ढूंढने आई थी भोपाल, दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

युवती को रेलवे स्टेशन पर आरोपियों ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर स्टेशन के पास ही एक घर में लेकर गए, यहां उन्होंने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

Updated: Jan 24, 2023, 07:15 PM IST

भोपाल में शहडोल की युवती से गैंगरेप: जॉब ढूंढने आई थी भोपाल, दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शहडोल की एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नौकरी की तलाश में भोपाल आई युवती को दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। हैरानी की बात ये है कि आरोपियों के चंगुल से किसी तरह छूटकर युवती ने जब पुलिसकर्मियों से मदद मांगी तो आरोपी पुलिस की आंखों में पाउडर झोंककर भाग निकले।

मामला बीते 12 जनवरी की है। युवती के मुताबिक पुलिसकर्मियों ने उसे 500 रुपए देकर वापस शहडोल जाने के लिए कहा था। पीड़िता अपनी बहन के घर सतना चली गई और उसे पूरी घटना बताई। इसके बाद परिजनों ने 19 जनवरी को सीधी थाने में FIR दर्ज कराई। आगे की जांच के लिए सीधी थाना पुलिस ने केस डायरी भोपाल के मंगलवारा थाना पुलिस को भेजी है।

यह भी पढ़ें: यौन शोषण मामले में गठित जांच कमेटी पर पहलवानों ने उठाए सवाल, कहा- हमें धोखा मिला

युवती ने पुलिस को बताया कि उसे एक परिचित ने फैक्ट्री में काम दिलाने के नाम पर भोपाल बुलाया था। जब वह किसी तरह भोपाल पहुंची तो उसने नौकरी दिलाने से इनकार कर दिया। इसके बाद वह मायूस होकर रेलवे स्टेशन के पास बैठी थी। यहीं एक ऑटो वाले ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा दिया। इसके बाद पास में एक घर में उसे के जाया गया। यहां ऑटोवाला युवक और दो अन्य ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

युवती के मुताबिक वह जिस घर में थी वहां मकान मालिक ने भी गलत काम करने की मांग रखी, तो उसने मना कर दिया। इस पर उसने लड़की को मकान से भगा दिया। बाहर उसने दो पुलिस वालों से मदद मांगी लेकिन दोनों आरोपियों ने पुलिसवालों की आंखों में पाउडर जैसा कुछ छिड़क दिया और भाग निकले। फिर पुलिसवालों ने उसे 500 रुपए देकर घर वापस जाने के लिए कहा। फिलहाल आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी। वहीं पुलिसकर्मियों की भी पहचान नहीं हो सकी है। भोपाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।