65 की उम्र में कबड्डी खेलने उतरे MP के वित्त मंत्री, छात्रों ने टांग खींचकर दी पटखनी

मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा कबड्डी खेलने मैदान में उतरे। लड़कों ने उनकी टांग खींच दी। इसके बाद मैदान से वह हंसते हुए बाहर निकल गए।

Updated: Apr 20, 2023, 02:00 PM IST

मंदसौर। मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री अपने कारनामों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वित्त मंत्री देवड़ा इस बार कबड्डी के मैदान में मात खा गए। कबड्डी खेलने उतरे वित्त मंत्री को लड़कों ने टांग खींचकर पटखनी दी। इसके बाद वह हंसते हुए मैदान से बाहर निकले हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले का है। जिले के मल्हारगढ़ विधानसभा के नारायणगढ़ में 'सांसद खेल महोत्सव' का आयोजन किया गया था। बुधवार को कार्यक्रम में राज्य के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा शामिल हुए। इस दौरान वित्त मंत्री ने स्कूली छात्रों के साथ कबड्डी में दो हाथ आजमाए। 65 साल के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा को कबड्डी के खेल में छात्रों ने टांग खींचकर आउट कर दिया। इसके बाद टांग खिंचने वाले छात्र को वित्त मंत्री ने शाबाशी दी।

जानकारी के मुताबिक जब वे अपनी बारी आने पर दूसरे पाले (कोर्ट) में गए, तो एक छात्र ने उनकी टांग खींच ली। इस दौरान जगदीश देवड़ा मुंह के बल गिर पड़े। हालांकि, उन्होंने हाथ के सहारे खुद को चोटिल होने से बचाया। जगदीश देवड़ा मल्हारगढ़ विधानसभा सीट से विधायक हैं। यानी उनके विधानसभा क्षेत्र के लड़कों ने ही उनकी टांग खींच ली। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा अकसर कुछ ने कुछ करतब दिखाकर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले साल वह तलवारबाजी करते हुए वायरल हो रहे थे। दरअसल, मंत्री जी तलवारबाजी में भी माहिर हैं। दशहरा के समय तलवारबाजी के करतब करते हुए उनका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था।