सतना में मासूम के साथ दरिंदगी, दुष्कर्म केस में 10 साल की सजा काट चुके आरोपी ने किया कुकर्म

आरोपी रेप के अन्य मामले में सजा 10 साल की सजा काट कर बाहर आया था। बाहर आते ही उसने मासूम के साथ हैवानियत की।

Updated: Aug 17, 2023, 11:41 AM IST

Image courtesy- Amarujala
Image courtesy- Amarujala

सतना। मैहर में मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि सतना से स्तब्ध करने वाली खबर सामने आई है। यहाँ एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने 5 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की है। आरोपी कुछ समय पहले ही रेप के केस में सजा काट कर बाहर आया था लेकिन जेल से बाहर आते ही उसने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया।

घटना मध्य प्रदेश के सतना शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। मासूम पीड़िता के परिजन जगतदेव तालाब स्थित शिवमंदिर में भिक्षावृत्ति करते हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम करीब 5:00 बजे मासूम बच्ची भीक्षा मांग रही थी। तभी आरोपी उसे बहला-फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। कुछ देर बाद जगतदेव तालाब के पास बच्ची लहूलुहान हालत पड़ी हुई मिली।

परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका होने पर पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया जहाँ से उसे रीवा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी राकेश वर्मा रेप के अन्य मामले में सजा काट के बाहर आया था, लेकिन सुधरने की बजाए उसने फिर से मासूम के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया।

नगर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी वर्ष 2012 में पहले भी कोलगवां थाना क्षेत्र में साढ़े चार साल की बच्ची से दुष्कर्म कर चुका है। इस मामले में उसे कोर्ट ने 10 साल की सज़ा सुनाई थी। मगर जेल में अच्छे चाल-चलन के आधार पर तीन साल की सजा माफ हो गई। 18 महीने पहले ही वह जेल से बाहर आया था। 

बता दें कि प्रदेश में रेप के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। कुछ दिन पहले ही सतना जिले की मैहर तहसील में एक मासूम बच्ची से गैंगरेप की घटना सामने आई थी। NCRB के आंकड़ों के अनुसार रेप के मामलों में मध्य प्रदेश देश में दूसरे स्थान पर है।