Ashok Gehlot: बीजेपी की साजिश विफल, जनता की जीत

Rajasthan Crisis: विधानसभा में बहुमत साबित करने के बाद अशोक गहलोत ने अपनी जीत को राजस्थान की जनता की जीत करार दिया

Updated: Aug-15, 2020, 05:19 AM IST

Ashok Gehlot: बीजेपी की साजिश विफल, जनता की जीत
photo courtesy : lifelicker.com

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में बहुमत परीक्षण के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से मुखातिब होते हुए विश्वास मत साबित करने और राज्य में अपनी सरकार बचा लेने के उपलक्ष्य में कहा कि यह विजय उनकी न हो कर के प्रदेश वासियों की विजय है। गहलोत ने कहा कि प्रदेश की जनता को लंबे समय से इस पल का इंतज़ार था।

गहलोत ने सदन में विश्वास मत हासिल करने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रदेश में खुशी की लहर है, लोग लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे। इसे मैं प्रदेशवासियों की विजय मानता हूँ। यह कांग्रेस की नीतियों की, कार्यक्रमों की, सिद्धांतों की विजय है, हमारे विधायक एकजुट रहे ये उनकी एकता की विजय है। 

बीजेपी का खेल पुराना है 
राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी के ऊपर जमकर हमला बोला। गहलोत ने कहा कि सत्ता के लिए कुछ भी करना बीजेपी का पुराना खेल है। गहलोत ने कहा कि बीजेपी ने बाकी राज्यों की तरह यहां भी लोकतंत्र कि हत्या करनी चाही, लेकिन बीजेपी यहां सफल नहीं हो पाई। 

हमें मिलकर कोरोना को हराना है 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए सरकार ने पूरी व्यवस्था कर रखी है। गहलोत ने कहा कि यह सरकार के प्रयासों का ही फल है कि राज्य में कोरोना मृत्यु दर एक प्रतिशत से भी कम है। गहलोत ने कहा कि इस महामारी पर नियंत्रण पाने के लिए बीजेपी और कांग्रेस के खेल में न उलझकर इससे मिलकर लड़ने की जरूरत है।