दिल्ली में 5वीं की छात्रा से बर्बरता, टीचर ने कैंची से हमला किया फिर छत से नीचे फेंक, बच्ची की हालत नाजुक

घटना की जानकारी मिलने के बाद देशबंधु थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। इस घटना को लेकर पैरेंट्स में काफी आक्रोश है।

Updated: Dec 16, 2022, 05:05 PM IST

दिल्ली में 5वीं की छात्रा से बर्बरता, टीचर ने कैंची से हमला किया फिर छत से नीचे फेंक, बच्ची की हालत नाजुक

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां देश बंधु गुप्ता रोड थाना इलाके में टीचर ने एक बच्ची को पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। घायल बच्ची को इलाज के लिए बाड़ा हिन्दू राव हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देश बंधु गुप्ता रोड थाने के बीट ऑफिसर को लोगों की तरफ से एक स्कूली बच्ची को स्कूल के बिल्डिंग के पहली मंजिल से टीचर द्वारा नीचे फेंके जाने की सूचना मिली। सूचना पाकर एसएचओ सहित अन्य पुलिसकर्मी तुरंत ही फिल्मिस्तान के सामने मॉडल बस्ती के प्राथमिक विद्यालय यानी मौके पर पहुंचे। साथ ही पुलिस ने मौके से भीड़ को हटा कर स्थिति को काबू में किया।

यह भी पढ़ें: 8 राज्य, 42 जिले और 2,800 KM का पैदल सफर, भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे

पुलिस ने बताया कि आरोपी टीचर गीता देशवाल ने पहले तो पेपर काटने वाले छोटे कैंची से 5वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा वंदना को मारा और फिर उसके बाद उसे पहली मंजिल स्थित क्लास रूम से नीचे फेंक दिया। इसके बाद घायल बच्ची को इलाज के लिए बाड़ा हिन्दू राव हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है और आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

आरोपी टीचर पर बच्चों को मारने-पीटने के आरोप पहले भी लगे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि टीचर के इस व्यवहार से परेशान होकर कुछ महिलाओं की ओर से इसकी शिकायत भी की गई थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई और न ही टीचर में कोई बदलाव आया।