बर्बरता की हद पार, डेढ़ साल की मसूम को क़ब्र से निकाला कर किया रेप

दिल की बीमारी के चलते कुछ दिन पहले ही हुई थी मासूम बच्ची की मौत

Publish: Feb 27, 2023, 02:28 PM IST

सुरेंद्रनगर। गुजरात में बर्बरता की हद पार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मृत डेढ़ साल की बच्ची को क़ब्र से निकाल कर उसके साथ रेप किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के मुताबिक, घटना सुरेंद्रनगर के थानगढ़ इलाके की बताई जा रही है। बच्ची के दिल में जन्म से ही छेद था। और उसका शुरू से ही इलाज चल रहा था। बीते 25 फ़रवरी के दिन इलाज़ के दौरान बच्ची की मौत हो गई। परिजनों ने उसके शव को दफ़ना दिया था। दफ़नाने के बाद जब परिजन जब 26 फरवरी को उसके क़ब्र पर पहुंचे तो सबकी आंखें खु़ली की खु़ली रह गई। मृत बच्ची का शव कब्र के उपर निकला हुआ था और उसके शरीर से कपड़े तक हट  चुके थे।  

परिजनों ने मौके पर घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही बच्ची का पोस्टमार्टम कर रहे डॉक्टरों ने भी बच्ची के साथ रेप होने की आशंका जताई है।

हालांकि इससे पहले भी गुजरात के बोटाद जिले में नौ साल की बच्ची के साथ बलात्कार  कर उसकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस को बच्ची का शव भगवान पारा इलाके में सुनसान जगह पर मिला था, पुलिस ने घटना के आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया था, मगर इस घटना के बाद पूरे इलाके के लोगों ने उग्र होकर प्रदर्शन स्थानीय प्रशासन के  खिलाफ़ नारेबाजी की थी।