Surendra Bantwal Murder: कन्नड़ अभिनेता सुरेंद्र बंटवाल की हत्या, घर में मिला शव

Actor Murder: कन्नड़ एक्टर सुरेंद्र बंटवाल की हत्या धारदार हथियार से किए जाने की आशंका, पैसों के लेनदेन से जुड़े विवाद में हत्या का शक

Updated: Oct 22, 2020, 05:19 PM IST

Surendra Bantwal Murder: कन्नड़ अभिनेता सुरेंद्र बंटवाल की हत्या, घर में मिला शव
Photo Courtesy: Indian express

मैंगलोर। कन्नड़ फिल्मों के जानेमाने अभिनेता सुरेंद्र बंटवाल की हत्या हो गई है।  सुरेंद्र बंटवाल का शव मैंगलोर जिले के बंटवाल कस्बे के उनके घर में सोफे पर पड़ा मिला है। शव पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं। पुलिस ने सुरेंद्र बंटवाल की हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सुरेंद्र ने ‘टुल्लू फिल्म चली पोलिलु’ और ‘सवर्ण दीर्घा संधी’ जैसी कन्नड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। वे अपनी जबर्दस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुरेंद्र के दोस्त उन्हें फोन लगा रहे थे। जब उन्होंने उनका फोन नहीं उठाया तो दोस्त एक्टर के घर पहुंचे, तब मौत का खुलासा हुआ। पुलिस का कहना है कि एक्टर का किसी से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद था, पुलिस इसी एंगल में हत्या की जांच में जुटी है।

गौरतलब है कि सुरेंद्र बंटवाल के खिलाफ 15 आपराधिक मामले थानों में दर्ज हैं। कुछ साल पहले सुरेंद्र बीजेपी कार्यकर्ताओं से भिड़ गए थे। तलवार लहराने का वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसके बाद उन्हें पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया था।

सुरेंद्र बंटवाल की मौत से उनके फैंस दुखी हैं। आपको बता दें कि जून में कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सरजा की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। मात्र 39 साल की उम्र में चिरंजीवी की मौत से कन्नड फिल्म इंडस्ट्री उबरी भी नहीं थी कि एक और एक्टर की मौत हो गई। वहीं बॉलीवुड में ऋषि कपूर, सरोज खान, सुशांत सिंह राजपूत, इरफान खान, एसपी बालासुब्रमन्यम जैसे दिग्गज कलाकारों ने भी साल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।