उगाही के धंधे पर उतारू हो गई है NCB, अभी कई खुलासे होने बाकी: नवाब मलिक

एनसीबी के ज़ोनल डारेक्टर पर भी नवाब मलिक ने उठाए सवाल, कहा, जिसने ऑपरेशन को लीड किया वह खुद मीडिया में फर्जी जानकारियां दे रहा था

Publish: Oct 07, 2021, 06:46 PM IST

उगाही के धंधे पर उतारू हो गई है NCB, अभी कई खुलासे होने बाकी: नवाब मलिक

मुंबई। आर्यन खान गिरफ्तारी मामले में एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एनसीबी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़े खुलासे करने के बाद आज एक हिंदी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए एनसीपी नेता ने कहा कि एनसीपी सिर्फ सस्ती लोकप्रियता पाने के चक्कर में ऐसी फर्जी कार्रवाईयां कर रही है। नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी का निशाना बॉलीवुड है। बॉलीवुड को बदनाम कर एनसीबी उगाही करने पर उतारू होना चाहती है।  

लोकल पुलिस थाने की तरह काम कर रही है एनसीबी 
नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी मुंबई के किसी लोकल पुलिस थाने की तरह काम कर रही है। पांच दस ग्राम की चीज़ों को पकड़कर ऐसा दर्शाने की कोशिश कर रही है जैसे उसने किसी बड़े रैकेट को पकड़ लिया। उद्धव सरकार में मंंत्री नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी की हर कार्रवाई से पहले मीडिया के कैमरे पहुँच जाते हैं। एनसीपी नेता ने महाराष्ट्र का एनसीबी को करना चाहिए था वो महाराष्ट्र सरकार के अधीन आने वाली एंटी नार्कोटिक्स सेल काम कर रही है। एंटी नार्कोटिक्स सेल ने हर मर्तबा भारी मात्रा में ड्रग्स ज़्बत किए। लेकिन एनसीबी पांच ग्राम दस ग्राम ज़्बत कर रही है। एनसीबी वो काम कर रही है जो किसी लोकल पुलिस थाने को करना चाहिए। 

यह भी पढ़ें ः NCP नेता ने आर्यन खान की गिरफ्तारी को बताया फर्जी, बीजेपी और एनसीबी पर लगाया मिलीभगत का आरोप

ज़ोनल डारेक्टर पर भी खड़े किए सवाल 
आर्यन खान गिरफ्तारी मामले में नवाब मलिक ने ऑपरेशन को लीड करने वाले एनसीबी के ज़ोनल डारेक्टर समीर वानखेड़े पर भी सवाल खड़े किए हैं। नवाब मलिक ने गिरफ्तारी वाले दिन समीर वानखेड़े कह रहे थे कि हमने दस लोगों को पकड़ा, कभी आठ लोगों को पकड़ने की बात कह रहे थे। मतलब जो व्यक्ति खुद उस ऑपरेशन को लीड कर रहा था, वही मीडिया में भ्रामक बयान दे रहा था। क्या एनसीबी दो अन्य लोगों को पकड़ने की योजना बना रही थी। 

नवाब मलिक ने इस पूरे घटनाक्रम को लेकर कहा कि वे जल्द ही और भी कई खुलासे करने वाले हैं। नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी ने उस दिन क्रूज़ से कोई ड्रग्स नहीं पकड़ा था। यह सब एक उगाही करने की एक चाल है। यह बीजेपी नेताओं और एनसीबी की मिलीभगत है जो कि शाहरुख खान को निशाना बना कर पूरे बॉलीवुड को बदनाम करना चाहती है। नवाब मलिक ने कहा कि अगर बीजेपी यह सपना देख रही है कि वह मुंबई की फील्म इंडस्ट्री को लखनऊ शिफ्ट करने में कामयाब हो जाएगी तो ऐसे सपने का पूरा हो पाना नामुमकिन है।