खुद ही रखें अपना खयाल क्योंकि सरकार अभी बेचने में व्यस्त है, राहुल ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

कोरोना मामलों में अचानक उछाल देखने को मिली है, उधर राहुल गांधी ने मोदी सरकार की नीतियों पर एक बार फिर हमला बोला है

Updated: Aug 26, 2021, 12:35 PM IST

खुद ही रखें अपना खयाल क्योंकि सरकार अभी बेचने में व्यस्त है, राहुल ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

नई दिल्ली। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने जनता से अपना खयाल रखने की अपील की है। राहुल गांधी ने देश की जनता से कहा है कि आप सभी अपना खयाल रखें क्योंकि केंद्र सरकार इस समय बेचने में व्यस्त है। 

राहुल गांधी ने कोरोना मामलों में हुई उछाल को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा कि कोरोना के बढ़ते मामले चिंताजनक हैं। राहुल ने आगे कहा कि अगली लहर के घातक परिणामों को रोकने के लिए टीकाकरण को गति देने की जरूरत है। राहुल गांधी ने जनता से अपील की है कि कृपया अपना खयाल रखें, क्योंकि भारत सरकार इस समय बेचने में व्यस्त है। 

राहुल गांधी ने कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ साथ मोदी सरकार की नेशनल मोनिटाइजेशन पाइपलाइन स्कीम पर निशाना साधा है। जिसके तहत भारत सरकार सरकारी संपत्तियों को लीज के नाम पर निजी क्षेत्रों के हवाले करने वाली है। भारत सरकार का तर्क है कि इससे सरकारी तिजोरी में 6 लाख करोड़ का इजाफा होगा।

वहीं कांग्रेस का आरोप है कि मोदी सरकार अपने उद्योगपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए पिछले 70 वर्षों में बनाए गए बुनियादी ढांचे को दांव पर लगाने पर तुली हुई है। राहुल गांधी मोदी सरकार पर यह आरोप लगा चुके हैं कि प्रधानमंत्री अपने तीन चार मित्रों के लिए सरकारी संपत्तियों को बेचने पर उतारू हो गए हैं। 

यह भी पढ़ें : कोरोना ने फिर पकड़ी अपनी रफ्तार, 24 घंटे में 46 हजार से ज्यादा संक्रमण के मामले आए सामने

वहीं देश भर में पिछले 24 घंटों में 46 हजार से अधिक कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं। देश भर में कोरोना के कुल 46,164 मामले सामने आए हैं। जबकि संक्रमण के कारण 607 लोगों की मौत हुई है।