BJP में एंट्री को लेकर पायलट का तंज, शायद उन्होंने सचिन तेंदुलकर से बात कर ली

सीएम गहलोत से चल रहे विवादों के बीच सचिन पायलट के कांग्रेस छोड़ने के कयासों को पूर्व डिप्टी सीएम ने सिरे से खारिज कर दिया है

Updated: Jun 11, 2021, 01:16 PM IST

BJP में एंट्री को लेकर पायलट का तंज, शायद उन्होंने सचिन तेंदुलकर से बात कर ली
Photo Courtesy: India Today

जयपुर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका से कल देर रात बातचीत के बाद कांग्रेस नेता सचिन पायलट आज मीडिया से मुखातिब हुए। पायलट ने इस दौरान स्पष्ट कर दिया कि वे बीजेपी में शामिल नहीं होंगे। बीजेपी नेताओं के दावे को खारिज करते हुए पायलट ने कहा कि लगता है उन्होंने सचिन तेंदुलकर से बात कर ली है।

पायलट आज सुबह-सुबह दौसा पहुंचे। यहां उन्होंने अपने पिता दिवंगत राजेश पायलट के पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। पायलट के साथ करीब आधा दर्जन विधायक भी मौजूद थे। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए स्पष्ट तौर पर कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी नहीं छोडूंगा।

यह भी पढ़ें: देर रात प्रियंका गांधी ने किया सचिन पायलट को फोन, सुबह उठकर दौसा पहुंचे कांग्रेस नेता

मीडिया ने पायलट से रीता बहुगुणा जोशी के उस बयान के बारे में पूछा जिसमें उन्होंने दावा किया था की पायलट से उनकी बात हुई है और वे बीजेपी जॉइन करने वाले हैं। इसपर पायलट ने कहा, 'रीता जी ने किस सचिन से बात की है? शायद उनकी बात सचिन तेंडुलकर से हुई होगी। जोशी के पास मुझसे बात करने का साहस नहीं है।'

इससे पहले खबर आई थी कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सचिन पायलट को देर रात फोन किया था। सचिन पायलट के नाराजगी के पीछे की वजह ये है कि 10 महीने पहले जब उन्होंने बगावत किया था, तब पार्टी हाईकमान ने उनसे कुछ वादे किए थे। राजस्थान की गहलोत सरकार में पायलट खेमे की भागीदारी बढ़ाने का वादा किया गया था। हालांकि, अबतक यह पूरा नहीं हो पाया है।