Telangana: BJP समर्थकों पर किसी ने उंगली उठाई तो काट देंगे हाथ

BJP Presiden : बांदी संजय कुमार ने हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान दिया विवादित बयान, हैदराबाद के पुराने शहर में बीजेपी समर्थकों की बताया समस्या में

Updated: Sep 08, 2020 10:04 PM IST

Telangana: BJP समर्थकों पर किसी ने उंगली उठाई तो काट देंगे हाथ
Photo Courtsey : TOI

हैदराबाद। बीजेपी नेताओं द्वारा विवादित बयान देने की फेहरिस्त लगातार लंबी होती जा रही है। इसी क्रम में तेलंगना बीजेपी चीफ ने विवादित बयान देकर प्रदेश की राजनीति को गरमा दिया है। बीजेपी अध्यक्ष बांदी संजय कुमार ने कहा है कि बीजेपी समर्थकों पर जो उंगली उठाएगा उसका हाथ काट दिया जाएगा। बांदी ने दावा किया है कि हैदराबाद के पुराने शहर में बीजेपी समर्थकों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक तेलंगाना बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और करीमनगर लोकसभा क्षेत्र से सांसद बांदी संजय कुमार ने हैदराबाद के अलवान में एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा, 'हैदराबाद के पुराने शहर में बीजेपी समर्थकों और हिंदुओं को बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में बीजेपी सभी की रक्षा करेगी।' उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसी ने बीजेपी समर्थकों और हिंदुओं पर उंगली उठाई तो हम उसका हाथ काट देंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय कुमार पार्टी कैडर द्वारा आयोजित एक बैठक में शामिल हुए थे जिस दौरान उन्होंने यह विवादित टिप्पणी की। इस दौरान उन्होंने हैदराबाद निगम चुनावों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी दिया। उन्होंने कहा, 'पुराने शहर के हिंदू दहशत में जी रहे हैं। उन्हें डर है कि वह जिंदा बचेंगे भी या नहीं। अगर पुराने शहर में हिंदुओं पर एक भी हाथ उठा तो हम क्या कर सकते हैं... नए शहर में? हम यहां एक हाथ काट सकते हैं।'

Click: UP नोएडा में कैब ड्राइवर की हत्या, जय श्री राम के नारे लगाने को कहा

बीजेपी नेता ने कहा है कि सिर्फ केसरिया झंडा ही भाग्य नगर के भाग्य लक्ष्मी मंदिर पर लहराएगा। उन्होंने प्रदेश के मीडिया पर आरोप लगाया है कि वे बीजेपी को जगज नहीं देते और कहा है कि टीआरएस ने मीडिया को खरीद लिया है।