100 रुपये के चक्कर मे गई शख्स की जान, चाकू से किया वार

500 के छुट्टे लेन-देन में पड़ोसी ने चाकू से मार कर युवक की हत्या कर दी।

Updated: Apr 02, 2021, 04:17 PM IST

100 रुपये के चक्कर मे गई शख्स की जान, चाकू से किया वार
photo courtesy: naiduniya

नईदिल्ली। दिल्ली के सदर बाजार से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी को 100 रुपये के लिए चाकू मार कर हत्या कर दी। चाकू लगने के बाद शख्स की मौत हो गई। आरोपितों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना नई दिल्ली के सदर बाजार की बताई जा रही है। जहां मात्र 100 रुपये के लिए युवक की हत्या कर दी गई। मामला पैसे के लेन देन को लेकर बताया जा रहा है। आरोपी पड़ोसी ने मृतक के परिवार से 500 का छुट्टा मांगा था । आरोपी का दावा है कि मृतक के परिवार ने केवल 400 रुपये वापस दिए जबकि पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने पूरे पैसे वापस लौटाए थे। इसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि अगले ही 23 साल के युवक को आरोपी तथा उनके साथियों ने पीटा और जांघ पर चाकू मार दिया।

चाकू लगने के बाद युवक को इलाज़ के लिए अस्पताल लाया गया जहां इलाज़ के दौरान उसकी मौत हो गई। सादर बाज़ार पुलिस  स्टेशन में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।पुलिस ने इस मामले में हत्या के आरोपी, उसकी पत्नी,एक अन्य महिला समेत 4 नाबालिग बच्चों को गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद आरोपियों ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है।पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है,जबकि नाबालिग बच्चों को बाल सुधार गृह रखा गया है।