बढ़ती महंगाई को लेकर फ्लाइट में घिरीं स्मृति ईरानी, कांग्रेस नेता ने पूछा सवाल तो हक्का-बक्का रह गयीं

सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा ने फ्लाइट में शूट किया है, वो स्मृति ईरानी से महंगाई के मुद्दे पर उनसे सवाल पूछ रही हैं

Updated: Apr 10, 2022, 06:23 PM IST

बढ़ती महंगाई को लेकर फ्लाइट में घिरीं स्मृति ईरानी, कांग्रेस नेता ने पूछा सवाल तो हक्का-बक्का रह गयीं

नई दिल्ली। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के रेट तेजी से बढ़े हैं। इसका असर रोजमर्रा की सभी चीजों पर देखने को मिल रहा है। महंगाई को लेकर केंद्र सरकार की जमकर आलोचना हो रही है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को एक महिला कांग्रेस नेत्री से सामना हुआ, जिनके सवालों से वह हक्का-बक्का रह गईं।

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दिल्ली-गुवाहाटी फ्लाइट में सफर के दौरान कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा का स्मृति ईरानी से आमना सामना हुआ। इस दौरान महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष डिसूजा मोबाइल कैमरा ऑन कर मंत्री ईरानी से महंगाई को लेकर सवाल करने लगीं। वीडियो में डिसूजा ईरानी से सवाल कर रही हैं कि महंगाई इतनी बढ़ गई हैं, तो जवाब में ईरानी कह रही हैं- प्लीज झूठ मत बोलिए।

यह भी पढ़ें: CM हाउस में भव्य कन्याभोज, शिवराज के गृहजिले सीहोर की बेटियां तपती दुपहरी में पानी तक को तरसी

फ्लाइट से बाहर निकलते वक्त ईरानी भी अपने मोबाइल से इस घटनाक्रम को शूट करने लगती हैं। इस दौरान डिसूजा लगातार तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्रीय मंत्री से सवाल करती नजर आ रही हैं। वहीं स्मृति ईरानी ईरानी खुद का रास्ता रोकने पर भी सवाल उठा रही हैं। 

नेट्टा डिसूजा ने इसका वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'गुवाहाटी जाते वक्त मोदी सरकार में मंत्री स्मृति इरानी जी से आमना-सामना हुआ। जब मैंने उनसे एलपीजी की लगातार बढ़ती कीमतों के बारे में पूछा, तो उन्होंने इसका ठीकरा टीका, राशन और यहां तक ​​​​कि गरीबों पर फोड़ दिया।