ऑस्ट्रेलियाई मॉडल का अजब गजब शौक, पूरे शरीर पर बनवा रखे हैं 200 से ज्यादा टैटू

Amber Luke ने 16 साल की उम्र में करवाया था पहला टैटू, Eyeball में ब्लू कलर की वजह से चली गई थी आंख की रोशनी, इस शौक के लिए कर चुकी हैं 18 लाख से ज्यादा का खर्चा, फोटो बेचकर की है डेढ़ करोड़ से ज्यादा की कमाई

Updated: Jan 13, 2022, 01:35 PM IST

ऑस्ट्रेलियाई मॉडल का अजब गजब शौक, पूरे शरीर पर बनवा रखे हैं 200 से ज्यादा टैटू
Photo Courtesy: instagram

लोग सुंदर दिखने के लिए तरह-तरह के जतन करते हैं। कोई फैशनेबल कपड़े पहनता है तो कोई गहने और जूते। कई लोगों को टैटू भाता है। यंगस्टर्स को टैटू काफी पसंद आते हैं। लोग अपना शौक पूरा करने के लिए टैटू करवाते हैं। लेकिन अगर इस टैटू से आपकी कमाई हो तो कहने ही क्या। ऑस्ट्रेलिया के क्‍वींसलैंड की एक मॉडल अंबर ल्‍यूक (Amber Luke) इनदिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अंबर ने बॉडी के 99 प्रतिशत हिस्से पर टैटू करवा रखे हैं। उनके बॉडी पर टैटू ही टैटू नजर आते हैं। उन्होंने पूरी स्किन पर टैटू बनवा रखे हैं। अब वे दुनिया भर में टैटू मॉडल के तौर पर फेमस हो गई हैं। 

अंबर के शरीर पर करीब 200 टैटू है, इन्हे बनवाने में करीब 26,000 डालर याने करीब 18.37 लाख रुपये खर्च कर चुकी हैं। उन्हें टैटू की दुनिया का “ ड्रैगन” कहा जाता है। वे अपनी फोटोज बेचकर डेढ़ करोड से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं। अंबर की मानें तो वे अपनी पुरानी स्किन को कभी मिस नहीं करतीं, वे कहती हैं मैं आज जैसी भी दिखती हूं, वह मुझे बेहद पसंद है। 16 साल की उम्र से टैटू करवाने वाली अंबर का उनका मानना है कि ये टैटू उनका काफी कॉन्‍फिडेंस बढ़ा देते हैं। पहला टैटू उन्होंने डिप्रेशन से उबरने के लिए बनवाया था। जिसके बाद बढ़े कॉन्फिडेंस के बाद यह सिलसिला चलता गया और वे 99 प्रतिशत हिस्से में तरह-तरह के टैटू बनवा चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by

अंबर अब अपनी टैटू वाली तस्वीरें ऑनलाइन बेचकर करोड़ों की कमाई कर रही हैं। टैटू बनवाने के लिए उन्होंने अपनी बॉडी में कई तरह के चेंज भी करवाए हैं। वे कान का निचले हिस्‍सा सर्जरी से लंबा करवा चुकी हैं। वहीं अपनी आंखों के Eyeball को नीले कलर से रंगवाया है। जिसकी वजह से उन्हें दिखाई देना बंद हो गया था। इलाज के बाद उनकी नजर लौटी है। अंबर का कहना है कि उनके टैटू के शौक की वजह से लोग कहते थे कि उन्हें जॉब नहीं मिलेगी, लेकिन अब वे बेहद खुश है कि सोशल मीडिया पर देश दुनिया के नामी गिरामी ब्रांड्स के साथ काम करने रही हैं। उन्हें मॉडलिंग फोटोशूट के ऑफर आए हैं।