कार सीखने निकले दो चचेरे भाईयों की कार पेड़ से टकराई, संभल पाते इससे पहले हो गई मौत

राजनांदगांव में सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। सिंगारपुर- ठेलकाडीह के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेट से टकराई। हादसे में कार सवार दो नाबालिग को मौत हो गई

Updated: Jun 02, 2021, 08:14 PM IST

कार सीखने निकले दो चचेरे भाईयों की कार पेड़ से टकराई, संभल पाते इससे पहले हो गई मौत
Photo courtesy: bhaskar

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के कवर्धा रोड पर सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। सिंगारपुर-ठेलकाडीह के पास एक तेज रफ्तार आल्टो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकराई। हादसे में कार सवार दो नाबालिकों की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँची। शव को कार से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले भेजा गया। 

घटना सुबह 7 बजे की बताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि हादसे के वक्त 16 वर्षीय नाबालिग राहुल देशलहरे मयंक देशलहरे को बैठकर कार चला रहा था। उसी दौरान तेज रफ्तार होने की वजह से कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

वहीं, पुलिस का कहना है तेज रफ्तार की वजह से हादसा हुआ। कार सीधे पेड़ से नहीं टकराई है, बल्कि पहले ब्रेक लगाकर कार को रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन रफ्तार की वजह से कार पहले सड़क पर घिसटती रही। उसके बाद उतनी ही तेजी से जाकर पेड़ से टकरा गई। इस दौरान दोनों नाबालिगों को संभलने का मौका नहीं मिला। और हादसे में जान चली गई।

बताया जा रहा है दोनों मृतक चचेरे भाई थे। हर दिन की तरह बुधवार को भी सुबह कार सीखने निकले थे। दोनों नाबालिग बताए जा रहें हैं। वहीं, हादसे में जान गवाने वाले मृतकों के परिजनों को शव के पोस्टमार्टम के बाद सौप दिया गया है। परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है।