कमाल खान ने सलमान खान को दी धमकी, कहा- कैरियर बर्बाद कर दूंगा

कमाल खान और सलमान का मामला इन दिनों काफी तूल पकड़ा हुआ है। विवाद के बीच कमाल ने अब सलमान को धमकी दी है कहा कि वो एक्टर का करियर बर्बाद कर देंगे।

Updated: May 30, 2021, 06:36 PM IST

कमाल खान ने सलमान खान को दी धमकी, कहा- कैरियर बर्बाद कर दूंगा
Photo courtesy: inshorts

दिल्ली। कमाल आर खान उर्फ केआरके इन दिनों काफी सुर्खियों में है। पिछले दिनों फ़िल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड फ़िल्म को लेकर सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी। सलमान खान  ने कमाल खान के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। एक बार फिर कमाल खान अपने ट्वीट में बिना किसी का नाम लिए सलमान खान का करियर बर्बाद करने की धमकी दे रहें हैं।


बता दें, कुछ समय पहले ही कमाल आर खान ने फिल्म राधे का रिव्यू करते हुए सलमान खान पर निशाना साधा था। कमाल आर खान ने कहा था कि सलमान खान की ये फिल्म घटिया है। केआरके का बयान सामने आने के बाद सलमान खान ने केआरके के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। 


सलमान खान की लीगल टीम ने दावा है कि केआरके ने सलमान खान के बीइंग ह्यूमन ब्रांड के खिलाफ जहर उगल रहा था। जिसकी वजह से सलमान खान ये कदम उठाने पर मजबूर हुए हैं। फिल्म राधे का इस केस से कोई लेना देना नहीं है। जिसके बाद से ही केआरके   सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच कमाल आर खान ने एक बार फिर से सलमान खान पर हल्ला बोल दिया है।

कमाल आर खान  ने अपने ट्वीट में सलमान खान का नाम न लेते हुए लिखा, "उन्होंने बहुत लोगों का करियर बर्बाद किया है। जिसने भी उसके खिलाफ बात की है वो बर्बाद हुआ है। अब मैं उसका करियर बर्बाद कर दूंगा।  नहले पर दहला ही होता है न, मैं दहला हूं। मैं इसका करियर चौपट करके, इसको सड़क पर ले आऊंगा।'


इससे पहले केआरके ने सलमान खान के लिए अपने ट्वीट में लिखा था, 'आमतौर पर जो निर्माता-निर्देशक या कलाकार मुझसे उनकी फिल्म का रिव्यू करने के लिए मना करते हैं तो मैं उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करता। लेकिन अब अगर यह आदमी (सलमान) मुझे रिक्वेस्ट करेगा, अगर मेरे पैर तक छूएगा तब  मैं इसके हर गाने हर फिल्म का रिव्यू करूंगा। सत्यमेव जयते। जय हिंद। इतना ही नहीं केआरके ने अपने ट्वीट में विवेक ओबरॉय, जॉन अब्राहम ,अरिजीत सिंह, और अब मीका सिंह पर भी टिप्पणी की है।