शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत से ठगी

ऑनलाइन शापिंग करना मीरा को पड़ा भारी, स्लिंग मोबाइल कवर मंगाने पर मिला घटिया प्लास्टिक वाला कवर, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर बताई आप बीती 

Updated: Jul 09, 2021, 06:53 PM IST

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत से ठगी
Photo Courtesy: Instagram

शाहिद कपूर की ब्यूटीफुल वाइफ मीरा कपूर ऑनलाइन शापिंग के दौरान ठगी का शिकार हो गई हैं। इसकी खबर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा है कि उन्होंने किसी जानी मानी साइट से मोबाइल का कवर मंगाया था। लेकिन उन्हें घटिया क्वालिटी का सामान दिया गया है। मीरा ने लिखा है कि उनके साथ 'धोखाधड़ी' की गई। उन्होंने उस फोन कवर का फोटो शेयर किया है।

 

मीरा ने बताया है कि उन्होंने एक स्लिंग कवर की जरूरत थी। जो कि उनके वर्कआउट के दौरान उनकी मदद करता। मीरा ने उस मोबाइल फोन कवर के बारे में कहा है कि वे एक घटिया विज्ञापन के चक्कर में उसे आर्डर कर बैठीं। जो की देखने में तो खूबसूरत लग रहा था, जिसे देखकर वे उसे आर्डर करने से खुद को नहीं रोक पाईं। उन्होंने वह फोन कवर ऑर्डर कर दिया। मीरा ने बताया है कि घर में डिलिवर किया गया मोबाइल कवर डिस्प्ले पिक्चर की तरह बिल्कुल भी नहीं दिखता है। इसका प्लास्टिक क्वालिटी का है।

 

मीरा की मानें तो उन्हें स्लिंग कवर की जरूरत थी जिसे वो बिना बैग के कहीं भी ले जा सकें। चुटकी लेते हुए मीरा ने कहा कि वे कई साल बाद ठगी गई हैं, और अब उन्हें खुद पर ही हंसी आ रही है। 

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत बॉलीवुड फिल्में भले ही नहीं करती हैं, पर उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है। इंस्टाग्राम पर मीरा के 27 लाख फालोअर्स हैं। मीरा ने इंस्टाग्राम पर अपने नए कवर की फोटो शेयर करते हुए अपनी ठगी की कहानी फैंस से शेयर की है। ऑनलाइन शॉपिंग में धोखाधड़ी की शिकार मीरा अब नया कवर लेने की तैयारी में हैं। लेकिन इसके लिए वे ऑनलाइन नहीं बल्की ऑफलाइन शापिंग करने वाली हैं।

 

मीरा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, अक्सर अपने और फैमिली के फोटोज शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही उनकी शादी की सालगिरह थी उस मौके पर उन्होंने एक रोमांटिक अंदाज में फोटो शेयर किया था। वहीं वे अपना वर्क आउट का वीडियो भी शेयर करती रहती हैं, एक वीडियों में वे एक गार्डन में एक्सरसाइज करती नजर आ रही थीं।

 

 शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने कई साल के अफेयर के बाद 7 जुलाई 2015 को शादी की थी। वो दो बच्चों की मां हैं, उनका एक बेटा और बेटी है। लेकिन फिटनेस के मामले में मीरा बालीवुड की सभी हसीनाओं को टक्कर देती नजर आती हैं।