सलमान खान से मिलीं मीराबाई चानू, फेवरेट स्टार से मुलाकात को बताया सपने के सच होने जैसा

मीराबाई चानू और सलमान खान का फोटो हो रहा वायरल, दोनों ने एक दूसरे से मिलकर जताई खुशी, भाईजान ने मीरा के लिए लिखा स्पेशल नोट, कहा आपके लिए मैं बहुत खुश हूं

Updated: Aug 12, 2021, 06:14 PM IST

सलमान खान से मिलीं मीराबाई चानू, फेवरेट स्टार से मुलाकात को बताया सपने के सच होने जैसा
Photo Courtesy: Instagram

ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू इनदिनों मुंबई में हैं। वे सेलीब्रिटीज से मिल रही हैं। पिछले दिनों वे सचिन तेंदुलकर से मिलीं थीं। अब उन्होंने बालीवुड स्टार सलमान खान से मुलाकात की है। मीराबाई सलमान की बहुत बड़ी फैन हैं, वे सलमान खान की बॉडी स्ट्रक्चर की मुरीद हैं। सोशल मीडिया पर सलमान ने मीरा से मुलाकात का फोटो शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है, वहीं मीरा ने इस मुलाकात को सपने के सच होने जैसा बताया है।   

 

 

भाईजान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेटलिफ्टर मीराबाई चानू के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। साथ ही उनके लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। दबंग ने लिखा है कि आपके लिए मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने मीरा की फ्यूचर के लिए बेस्ट विशेज दी हैं। इस मुलाकात के दौरान मीरा ने अपने फेवरेट एक्टर सलमान को एक स्कार्फ गिफ्ट किया। जिसे सलमान ने फोटो में पहना हुआ है। यह एक पारंपरिक स्कार्फ है।

वहीं सलमान खान की पोस्ट पर मीराबाई ने भी थैंक्यू कहा है। उन्होंने बताया है कि वे सलमान की कितनी बड़ी बड़ी फैन हैं। मीरा ने सलमान खान से मिलने को सपने के सच होने जैसा बताया।

दरअसल ओलंपिक मेडल जीतने के बाद एक इंटरव्यू में मीरा ने बताया था कि सलमान खान उनके फेवरेट एक्टर हैं। वे कहती हैं कि सलमान खान की फिटनेस और बॉडी स्ट्रक्चर को पंसद करती हैं। फोटो में सलमान से मिलने की खुशी मीरा के चेहरे पर साफ तौर पर दिखाई दी। ओलंपिक के दौरान देश के लिए मेडल्स का खाता खोलने वाली मीराबाई चानू के सिल्वर मेडल जीतने पर भी सलमान खान ने ट्विटर पर बधाई दी थी। सलमान ने उन्हें सुपरस्टार बताते हुए दबंग कहा था। उन्होंने लिखा था कि "आज देश की सुपरस्टार बनने पर मीराबाई चानू को बधाई! आपने हमें गौरवान्वित किया है!! आप तो असली दबंग निकली!'

हाल ही में मीराबाई ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से भी मुलाकात की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

 

 टोक्यो ओलंपिक में मीरा बाई ने 202 किलो का वजन उठाया था। वे देश की पहली महिला हैं जिन्होंने महिलाओं की 49 किग्रा केटेगरी में 87 किग्रा और 115 किग्रा वेट उठाकर सिल्वर मेडल पर कब्जा किया है।

और पढ़ें: ओलंपिक मेडलिस्ट मीराबाई चानू को आजीवन फ्री पिज्जा खिलाएगा Dominos

वर्क फ्रंट की बात करें तो इनदिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'किक 2' में बिजी हैं। फिल्म में उनके अपोजिट जैकलीन फर्नांडिस हैं। वहीं फिल्म टाइगर 3 में वे कैटरीना कैफ के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। शाहरुख खान की पठान में भाई जान का कैमियो रोल होगा।

और पढ़ें: टोक्यो ओलंपिक में भारत को पहला मेडल, वेटलिफ्टिंग में मीराबाई चानू ने सिल्वर जीत रचा इतिहास

वहीं टोक्यो से लौटने के बाद मीराबाई चानू से लोगों के मिलने का सिलसिला जारी है। वे रोज बड़ी हस्तियों से मुलाकात कर रही हैं।