करीना-सैफ ने जहांगीर रखा तैमूर के भाई का नाम, ट्रोलर्स बोले 21वीं सदी का मुगल वंश चला रहे हैं क्या

प्रेगनेंसी बाइबल में करीना ने अपने छोटे बेटे की तस्वीर और नाम का किया खुलासा, जहांगीर नाम रखने पर सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल, नाना रणधीर कपूर ने बताया था निकनेम जेह

Updated: Aug 10, 2021, 07:46 PM IST

करीना-सैफ ने जहांगीर रखा तैमूर के भाई का नाम, ट्रोलर्स बोले  21वीं सदी का मुगल वंश चला रहे हैं क्या
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड दीवा करीना और उनकी फैमिली सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है। पहले सैफीना फिर तैमूर और अब तैमूर के छोटे भाई याने छोटे नवाब जेह सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने अपने छोटे बेटे के आफिशियल नाम से पर्दा हटाया है। हाल ही में उन्होंने अपनी नई बुक करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल लॉन्चिंग की है। इस बुक में करीना ने अपने छोटे बेटे जिन्हें अबतक फैंस जेह के नाम से जानते थे हैं, उन्हें जहांगीर अली खान कहकर पुकारा है। वहीं करीना की बुक में बेटों की तस्वीरें भी देखने को मिली हैं। करीना ने छोटे बेटे का चेहरा भी दिखाया है।

फैंस करीना के छोटे बेटे का चेहरा देखने के लिए बेताब थे, करीना ने कई बार फोटो तो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, लेकिन उन्होंने फोटो में बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया था। वहीं लंबे इंतजार के बाद नाना रणधीर कपूर ने अपने छोटे नाती का नाम जेह बताया था। 

 

करीना ने प्रेग्नेंसी बाइबल में अपनी दोनों बच्चों के समय होने वाले प्रेगनेंसी के अनुभवों को साझा किया है। करीना ने तैमूर, जहांगीर के साथ अपने पति सैफ अली खान का भी जिक्र किया है। अब सोशल मीडिया पर लोग करीना और सैफ के बच्चे के नाम को लेकर ट्रोल करने लगे हैं। ट्रोलर्स तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं। सैफीना ने अपने छोटे नवाब का नाम जहांगीर अली खान रखा है। बड़े बेटे तैमूर अली के नाम पर भी लोगों को कपल को जमकर ट्रोल किया था। दरअसल मुगल बादशाह अकबर के बेटे सलीम का नाम जहांगीर था। जिसे लेकर अब कपल ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखा है कि"सैफ अली खान और करीना कपूर अपने बच्चों का नाम तत्कालीन मुगल शासकों के नाम पर रखकर 21वीं सदी के मुगल वंश को चला रहे हैं। तैमूर के बाद अब जहांगीर। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि "अरे भाई सारा मुगल साम्राज्य इसी फेमिली में पैदा कर दोगे क्या..?"