लॉस एंजिलिस में शूटिंग के दौरान घायल हुए शाहरुख खान, सर्जरी के बाद US से भारत लौटे

अमेरिका में शूटिंग के दौरान शाहरुख खान की नाक में चोट लग गई, जिसके बाद खून निकलने लगा। खून रोकने के लिए उनका छोटा सा ऑपरेशन भी करना पड़ा।

Updated: Jul 04, 2023, 02:38 PM IST

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का अमेरिका के लॉस एंजिलिस में एक्‍स‍ीडेंट हो गया है। किंग खान फिल्‍म के सेट पर एक सीन कर रहे थे, जिस दौरान यह हादसा हुआ। इस दुर्घटना में शाहरुख खान के नाक पर चोट आई है। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्‍पताल ले जाया गया। खून रोकने के लिए उनकी एक माइनर सर्जरी भी की गई। फिलहाल उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है और वह वापस मुंबई लौट आए हैं।

ईटाइम्स ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, 'शाहरुख खान लॉस एंजिलिस में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे, जहां उनके नाक में चोट लग गई। उनके नाक से खून बहने लगा, जिस वजह से जल्द से जल्द उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर्स ने उनकी टीम को बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है। खून रोकने के लिए छोटी सी सर्जरी करनी पड़ेगी। ऑपरेशन के बाद शाहरुख की नाक पर बैंडेज बंधा दिख रहा था। शाहरुख अब भारत लौट आए हैं और इस चोट से उबर रहे हैं।'

बता दें कि 31 साल के लंबे करियर में शाहरुख खान कई बार शूटिंग के दौरान चोटिल हुए हैं। 2017 में रईस की शूटिंग के दौरान उनके घुटने और चेहरे में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें माइनर सर्जरी करवानी पड़ी थी। 2013 में फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद उन्होंने 8 सर्जरी करवाई थीं। 2009 में भी चोट लगने पर उनके बाएं कंधे की सर्जरी हुई थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म पठान देने के बाद शाहरुख खान की 3 बड़ी फिल्में 2023 में ही रिलीज होंगीं। इनमें जवान, डंकी शामिल हैं। वहीं सलमान खान की टाइगर 3 में भी शाहरुख खान का कैमियो होने वाला है। फिल्म जवान की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसका पोस्ट प्रोडक्शन जारी है। ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु भाषा में 7 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली है।