बैतूल में चलती कार में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला

बैतूल परासिया राजकीय मार्ग पर खमालपुर गांव के पास सुनील की कार में आग लग गई और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

Updated: Jun 03, 2022, 09:41 PM IST

बैतूल में चलती कार में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला
Image Courtesy : ABP News

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना घटित हुई। बैतूल परासिया राजकीय मार्ग पर एक चलती कार में आग लग गई जिसमें चालक की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक पुणे के रहने वाले 39 वर्षीय सुनील सिंडप्पा थे जो ट्रेडिंग का काम करते थे। सुनील शादी समारोह में सम्मिलित होने अपनी ससुराल मोतीवार्ड, बैतूल आए थे।

ये दुर्घटना उस समय हुई जब सुनील हनुमान डोल मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे। तभी बैतूल परासिया राजकीय मार्ग पर खमालपुर गांव के पास सुनील की कार में आग लग गई और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। कार के गेट जाम के कारण सुनील कार से बाहर नही निकल सके और जलकर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का विजय प्लान, चुनाव पूर्व विजय पथ यात्रा पर निकलेंगे दिग्विजय सिंह, सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों का करेंगे दौरा

राहगीरों से घटना की सूचना मिलते ही रानीपुर थाना क्षेत्र की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घोड़ा डोंगरी से अग्निशामक मंगवाई गई तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका। कार पूरी तरह से जलने के कारण चालक की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। पुलिस द्वारा चेचिस नंबर से कार का नंबर ट्रेस किया तो कार महाराष्ट्र पासिंग निकली जो कि सुनील के नाम पर पंजीकृत थी। घटना की सूचना मिलते ही सुनील के ससुराल में मातम छा गया।