कृषि मंत्री कमल पटेल ने ऊर्जा मंत्री से कहा, बिजली कटौती बंद नहीं हुई तो किसान भाजपा को निपटा देगा

कृषि मंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ऊर्जा मंत्री को फोन कर कह रहे हैं कि कम से कम किसानों को 10 घंटे की बिजली तो दिलवा दो

Updated: May 11, 2022, 06:25 PM IST

कृषि मंत्री कमल पटेल ने ऊर्जा मंत्री से कहा, बिजली कटौती बंद नहीं हुई तो किसान भाजपा को निपटा देगा

भोपाल। कृषि मंत्री कमल पटेल ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर को फोन पर कहा कि हरदा होशंगाबाद में बिजली कटौती से 4000 करोड़ रुपए की आई हुई मूंग की फसल खराब हो जाएगी और किसान निपट जाएगा तो वो हमको निपटा देगा। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें, कमल पटेल ने कहा कि बिजली कटौती बंद कर, कम से कम किसानों को 10 घंटे की बिजली तो दिलवा दो।

यह भी पढ़ें: मैरिटल रेप को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में हुई सुनवाई, HC के जज फैसले पर एकमत नहीं हुए

वीडियो को पत्रकार नवीन सिंह ने साझा करते हुए लिखा कि "एमपी के कृषि मंत्री कमल पटेल को सुनिए। ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर से कह रहे हैं कि पॉवर कट खत्म नहीं हुआ तो किसान हमें यानी बीजेपी एमपी को निपटा देंगे। असल में ये वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा लेंगे की BJP में कौन किसको निपटा रहा है।" यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

 

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में बिजली संकट दिनों दिन गहराता जा रहा है, अघोषित बिजली कटौती का असर आम जनजीवन के साथ साथ कृषि और किसानों पर देखा जाने लगा है। ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली कटौती का परिणाम है कि मूंग की फसल सूखने लगी है, मध्य प्रदेश में बिजली कटौती की समस्या केवल हरदा और होशंगाबाद की नहीं, बल्कि पूरे मध्यप्रदेश की है।