खराब सड़कों पर अजय विश्नोई का तंज, धन्यभाग भोपाल की सड़कों का, सीएम की नजरें इनायत हो गईं

विश्नोई ने राजधानी भोपाल की खराब होती सड़कों को लेकर शुक्रवार को की गई मुख्यमंत्री की बैठक पर की टिप्पणी, कहा, उम्मीद है सीएम की नजर प्रदेश की बाकी सड़कों पर जल्द पड़ेगी

Updated: Aug 21, 2021, 03:25 PM IST

खराब सड़कों पर अजय विश्नोई का तंज, धन्यभाग भोपाल की सड़कों का, सीएम की नजरें इनायत हो गईं

भोपाल। प्रदेश की खराब होती सड़कों को लेकर बीजेपी नेता अजय विश्नोई ने अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लिया है। पाटन से विधायक अजय विश्नोई ने खराब सड़कों को लेकर की गई सीएम की बैठक पर तंज कसा है। विश्नोई ने सीएम की बैठक पर तंज कसते हुए कहा है कि भोपाल की सड़कों पर आखिरकार सीएम की नजर पड़ गई। अजय विश्नोई ने आगे कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही सीएम को नजरें प्रदेश की अन्य सड़कों पर भी पड़ेंगी। 

अजय विश्नोई ने सीएम की बैठक पर तंज कसते हुए कहा, धन्यभाग भोपाल की सड़कों का, मुख्यमंत्री जी की नजरें इनायत हो गई। उम्मीद है बाकी प्रदेश की सड़कों पर मुख्यमंत्री जी की नज़र जल्द पड़ेगी। विश्नोई शिवराज मंत्रिमंडल के गठन के बाद से ही अपनी सरकार और खासकर सीएम से नाराज़ चल रहे हैं। विश्नोई यह बात पहले भी कह चुके हैं कि सरकार में महाकौशल को तरजीह नहीं दी गई। यही वजह है कि विश्नोई सरकार की खिंचाई का एक मौका नहीं छोड़ते 

शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल की खराब होती सड़कों के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक की थी। जिसमें सीएम ने अधिकारियों को राजधानी की सड़कों की जल्द से जल्द मरम्मत करने के सख्त निर्देश दिए थे। 

राजधानी भोपाल के कई हिस्सों में सड़कों की स्थिति जर्जर हो चली है। आलम यह है कि बरसात होते ही सड़कों को कीचड़ में बदलते देर नहीं लगती। राजधानी के कई हिस्सों में सड़कें गड्ढे में तब्दील हो चुकी हैं। सड़कों की खराब होती हालत को देखते हुए ही सीएम ने जल्द से जल्द राजधानी सहित प्रदेश भर की सड़कों की स्थिति ठीक करने के निर्देश दिए।