छिंदवाड़ा के कोविड सेंटर में घुसा भाजपा नेता, डॉक्टरों से की बदतमीजी, भाजपा ज़िला अध्यक्ष को बताया निकम्मा

छिंदवाड़ा के भाजपा ज़िला अध्यक्ष आज छिंदवाड़ा के एक कोविड सेंटर में मरीजों का हाल चाल जानने पहुंचे थे, इसके बाद भाजपा नेता लोकेश राहुल ने कोविड सेंटर पहुंच कर बखेड़ा खड़ा कर दिया

Publish: Apr 23, 2021, 04:19 PM IST

छिंदवाड़ा के कोविड सेंटर में घुसा भाजपा नेता, डॉक्टरों से की बदतमीजी, भाजपा ज़िला अध्यक्ष को बताया निकम्मा
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में भाजपा की आपसी गुटबाजी का खामियाजा कोविड सेंटर के डॉक्टरों और भर्ती मरीजों को भुगतना पड़ गया। शुक्रवार को भाजपा के स्थानीय नेता लोकेश पवार ने कोविड सेंटर में पहुंच कर जमकर हंगामा किया। भाजपा नेता ने डॉक्टरों के साथ जमकर तू तू मैं मैं की। इसके बाद पुलिस भाजपा नेता को गिरफ्तार कर ले गई। 

दरअसल यह सारा विवाद कोविड सेंटर से छिंदवाड़ा के भाजपा ज़िला अध्यक्ष बंटी साहू के जाने के बाद हुआ। शुक्रवार को भाजपा नेता बंटी साहू छिंदवाड़ा के कोविड सेंटर में मरीजों का हाल चाल जानने पहुंचे थे। मरीजों का हाल चाल जानने और डॉक्टरों से बातचीत करने के बाद भाजपा ज़िला अध्यक्ष वहां से चले गए। 

लेकिन इसके ठीक बाद भाजपा के स्थानीय नेता लोकेश पवार भी PPE किट पहनकर वहां पहुंच गए। लोकेश साहू मरीजों से मिलने के लिए ज़बरदस्ती करने लगे। हालांकि डॉक्टरों ने भाजपा नेता को कोविड वार्ड में दाखिल नहीं होने दिया। डॉक्टरों द्वारा रोक जाने पर लोकेश पवार डॉक्टरों पर भड़क उठे। डॉक्टरों से बहस करने के दौरान उन्होंने अपने ज़िला अध्यक्ष बंटी साहू को भी नहीं बख्शा। भाजपा नेता ने कहा कि हमारा ज़िला अध्यक्ष तो निकम्मा है। 

डॉक्टरों से काफी देर बहस करने के बाद पुलिस वहां पहुंच गई। और भाजपा नेता को पकड़कर जेल ले गई। लोकेश पवार के खिलाफ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है।