भोपाल की सबसे हाईटेक बिल्डिंग में BJP का चुनाव प्रबंधन कार्यालय, वैदिक मंत्रोचार के साथ हुआ उद्घाटन

संगठन की नब्ज बराबर चल रही है। किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है। सभी कार्यकर्ता मुस्तैदी से बीजेपी के काम के लिए तैयार हैं। जिसके पास जो काम है, वह कर रहे हैं: नरेंद्र सिंह तोमर

Updated: Jul 23, 2023, 01:15 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में बीजेपी ने विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं। एंटी इनकंबेसी से जूझ रही बीजेपी इस बार चुनाव प्रचार अभियान में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। रविवार को राजधानी भोपाल में प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के कार्यालय का उद्घाटन हुआ। यह कार्यालय भोपाल की सबसे हाईटेक बिल्डिंग में बनाया गया है।

दरअसल, हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास नवनिर्मित "बंसल वन" बिल्डिंग में भाजपा चुनाव प्रबंधन का कार्यालय स्थापित करने जा रही है। रविवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान, चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने संयुक्त रूप से पूजा-पाठ कर कार्यालय का उद्घाटन किया। 

माना जा रहा है कि बीजेपी बंसल वन बिल्डिंग में ही मीडिया सेंटर, आईटी सेंटर और वॉर रूम का निर्माण कर सकती है। यह बिल्डिंग निजी कंपनी बंसल का है। साथ ही भाजपा मुख्यालय के समीप भी है। जिसका फायदा भाजपा नेताओं को होगा। आम कार्यकर्ताओं की चुनाव प्रबंधन ऑफिस में एंट्री नहीं होगी क्योंकि बंसल वन की बिल्डिंग में काफी हाईटेक सिक्योरिटी है।

चुनाव से पहले बीजेपी में अंतर्कलह के सुर भी तेज हो गए हैं। चुनाव प्रबंधन समिति के मुखिया नरेंद्र सिंह तोमर ने संगठन में समन्वय की कमी से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि, 'संगठन की नब्ज बराबर चल रही है। किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है। सभी कार्यकर्ता मुस्तैदी से बीजेपी के काम के लिए तैयार हैं। जिसके पास जो काम है, वह कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं के परिश्रम से और जनता के आशीर्वाद से बीजेपी की सरकार बनेगी।'