MP: कैंटोंनमेंट बोर्ड महू के उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस का कब्जा

Mhow: महु कैंट बोर्ड के चुनाव में कांग्रेस की अरूणा दत्त पांडे ने दर्ज की जीत, बीजेपी ने अंतिम समय में बदला अपना उम्मीदवार

Updated: Sep 10, 2020 01:49 AM IST

MP: कैंटोंनमेंट बोर्ड महू के उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस का कब्जा
Photo Courtesy: India Tv

महु। बुधवार को महु कैंटोनमेंट बोर्ड के उपाध्यक्ष पर हुए चुनाव में कांग्रेस ने अपना कब्ज़ा जमा लिया है। चुनाव में कांग्रेस की प्रत्याशी अरुणा पांडे को जीत मिली है। उपाध्यक्ष पद पर अरुणा पांडे का निर्वाचन चिट के माध्यम से हुआ। निर्वाचन में कांग्रेस के चार पार्षद थे। 

अरुणा दत्त पांडे ने अपनी जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सभी पार्षदों के सहयोग से यह जीत हासिल हुई है।अरूणा पांडे ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी के सहयोग से मिलकर कार्य करेंगे।

आपको बता दें कैंट बोर्ड उपाध्यक्ष के निर्वाचन से पहले दोनों ही राजनीतिक दलों द्वारा जीत के दावे किए जा रहे थे। बीजेपी ने अंतिम समय में अपना उम्मीदवार बदला था। पहले जहां बीजेपी ने रचना विजयवर्गीय को उम्मीदवार बनाया था वहीं एक अन्य पार्षद कांता सोडानी की नाराजगी के चलते कांता सोडानी को उम्मीदवार बनाया गया था। इन्हें हराकर कांग्रेस की पार्षद अरूणा दत्त पांडे ने जीत दर्ज की।

aruna kailash datt pandey

कांग्रेस ने इस चुनाव को जीतने के लिए विधायक संजय शुक्ला एवं विधायक विशाल पटेल को पर्यवेक्षक की भूमिका में भेजा था। जिनकी रणनीति के आगे भाजपा को हार का सामना करना पडा।वहीं सांवेर उपचुनाव से पहले कांग्रेस को मिली इस जीत के कई मायने हैं। जीत के साथ इंदौर कांग्रेस में जश्न का माहौल है।