MP में कोरोना का कहर जारी, एक दिन में 300 से अधिक मामले दर्ज

भोपाल में सोमवार को कोरोना के 69 मामले सामने आए, जबकि ग्वालियर में 25 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई

Updated: Jan 04, 2022, 02:14 PM IST

MP में कोरोना का कहर जारी, एक दिन में 300 से अधिक मामले दर्ज

भोपाल। मध्य प्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। सोमवार को प्रदेश भर में कोरोना के तीन सौ से अधिक मामले सामने आए हैं। बीते दिन प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल 308 मामले सामने आए। अब प्रदेश भर में प्रतिदिन कोरोना के 200 से अधिक मरीज मिल रहे हैं।

सोमवार को इंदौर में कोरोना के 137 मरीज मिले हैं। इसके साथ ही इंदौर में कोरोना के कारण एक मरीज की मौत भी हो गई। दिसंबर में कोरोना के कारण दो लोगों की मौत हुई थी। रविवार को इंदौर में कोरोना के 110 मरीज मिले थे। इंदौर में प्रतिदिन कोरोना संक्रमण के एक सौ से अधिक मामले सामने आ रहे हैं।

इंदौर के बाद राजधानी भोपाल में भी कोरोना लगातार बढ़ रहा है। सोमवार को राजधानी में कोरोना के 69 मामले सामने आए। जबकि ग्वालियर में 25 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं दतिया कलेक्टर और उनकी पत्नी भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं।

यह भी पढ़ें : इंदौर की एक गलती एमपी पर पड़ गई भारी

इससे पहले रविवार को भी प्रदेश भर में कोरोना के 200 से अधिक मरीज मिले थे। रविवार को प्रदेश भर में कोरोना के 221 मामले सामने आए थे। भोपाल में रविवार को कोरोना के 57 मामले सामने आए थे। वहीं ग्वालियर में रविवार को कोरोना के 9 मामले दर्ज किए गए थे।

भोपाल में लगातार दूसरे दिन कोरोना के 50 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं। इससे पहले शनिवार को भोपाल में कोरोना के कुल 42 मामले सामने आए थे।