Dalit Woman Beaten: बीजेपी नेताओं ने दलित महिला को बेरहमी से पीटा

Betul: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा है कि दलित महिला व उसकी बेटियों की पिटाई पर शिवराज सिंह करें कार्रवाई

Updated: Aug-22, 2020, 02:43 AM IST

Dalit Woman Beaten: बीजेपी नेताओं ने दलित महिला को बेरहमी से पीटा

भोपाल। बैतूल ज़िले के सारणी क्षेत्र के शोभापुर में एक दलित महिला व उसकी बेटियों से बदसलूकी का विरोध करने पर बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि घोड़ाडोंगरी ब्लाॅक के शोभापुर निवासी एक महिला की बेटियों से पार्षद द्वारा अभद्र व्यवहार किए जाने का जब विरोध किया गया तो वार्ड पार्षद द्वारा महिला एवं उसकी बेटियों के साथ मारपीट की गई। पीड़ित महिला द्वारा बैतूल अजाक थाना प्रभारी के नाम एक ज्ञापन सौंपते हुए जोगेंद्र और प्रवीण नामक दो लोगों के खिलाफ शिकायत की गई है। 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने ट्वीट कर कहा है कि शोभापुर में एक दलित महिला व उसकी बेटियों से बदसलूकी का विरोध किया तो भाजपा नेताओं ने सार्वजनिक रूप से बेरहमी से मारपीट की। पीड़ित महिला द्वारा पुलिस में पाँच दिन पूर्व पूरे मामले की शिकायत वीडियो के साथ दर्ज करवायी गयी है लेकिन सत्ता के रसूख़ के चलते आरोपियों के ख़िलाफ़ आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गयी। 

नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा है कि आपकी सरकार में बहन- भाँजियों के साथ इस तरह की घटनाएँ घटित हो रही है और दोषियों को बचाया जा रहा है। इस पूरे मामले में दोषियों पर तत्काल कार्यवाही हो व एक महिला व उसकी बेटियों को न्याय मिले।